तुनिशा से जबरन काम करवाती थी मां, उसे पैसे-पैसे का बनाया मोहताज, शीजान की बहनों का दावा

News

ABC News: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस की मां ने एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाया था. अब सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान के वकील ने दावा किया है कि तुनिषा का अपने परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे. यही नहीं, एक्ट्रेस की मां ने उसका गला दबाया था.


शीजान खान के वकील ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि उनकी मां ने तुनिषा का गला दबाया था. तुनिषा ने उस वक्त जिस सीरियल में काम कर रही थी, उसके डायरेक्टर को भी ये बात बताई थी. इसके अलावा उन्होंने संजीव कौशल का भी जिक्र किया, जो उनकी मां के दोस्त हैं. वकील का कहना है कि तुनिषा संजीव से डरती थी. संजीव की वजह से तुनिषा को एंग्जाइटी इश्यूज आते थे और इसी वजह से वह अपने दोस्त कंवर ढिल्लों के साथ 3 महीने तक रुकी थी. शीजान के वकील का ये भी दावा है कि तुनिषा की मेहनत की कमाई उनकी मां अपने पास रखती थीं और वह उन्हें एक भी पैसे नहीं देती थी. अपने पैसों के लिए तुनिषा को अपनी मां के सामने बार-बार मांगना पड़ता था. यहां तक कि उनकी मां वनिता शर्मा पैसों के लिए तुनिषा से काफी सवाल-जवाब किया करती थीं. शीजान की बहन ने कहा- तुनिशा से मेरा बहन का रिश्ता था. तुनिशा का हिजाब वाला फोटो शो का है. हम जब माइथो शो करते हैं तो हिंदी सीखते हैं. किसी लैंग्वेज का धर्म से क्या लेना देना. कोई भी भाषा बोलने का मतलब कंवर्ट होना नहीं. रिलीजन पर्सनल होता है. हम किसी को फोर्स नहीं करते. आप कहां रिलीजन पर अटके हैं. यहां मेंटल हेल्थ का सवाल है. तुनिशा के हिजाब वाली फोटो सेट की है. तुनिशा ने सीन के दौरान हिजाब पहना था.

उसी सीन का ये फोटो है. सेट पर गणपति सेलिब्रेशन हो रहा था. पवन शर्मा (तुनिशा के मैनेजर/मामा) ने जो कहा कि हिजाब पहनाया है, गलत है. हिजाब चैनल की तरफ से पहनाया गया है हमारी तरफ से नहीं.मैंने तुनिशा के बर्थडे का प्लान किया था. उनकी मां इस बारे में जानती थीं. तुनिशा को फैमिली पसंद थी. पर उनकी मां मीडिया के साथ लैविश पार्टी चाहती थी. तुनिशा का फैमिली में बराबर इंवॉल्वमेंट था. टैटू कोई किसी को जबरदस्ती नहीं बनवाया जा सकता. टैटू बनवाना उसकी बकेट लिस्ट में दूसरी चीज थी.सारी चीजों को तोड़ मोड़कर बताया गया है. आप मेंटल हेल्थ को हटाकर सब बातें कर रहे हो. तुनिशा की मां उनका ध्यान नहीं रख पाईं. तुनिशा काम नहीं करना चाहती थी. वो घूमना चाहती थी. हमें बहुत फक्र है कि हमने 5 महीने उसे बहुत खुशी दी है. तुनिशा की मां उन्हें बार-बार फोन करती थी. गुस्से में तुनिशा अपना फोन फेंक फेंक देती थी. तुनिशा की मां जबरन उससे काम करवाती थी. वो शूट पर नहीं जाना चाहती थी. तुनिशा को कभी मां का प्यार नहीं मिला है. तुनिशा 15 दिन से काफी ज्यादा परेशान थीं. उनकी मां की जिम्मेदारी नहीं थी कि वो सेट पर उसके साथ आए? तुनिशा की मां उनका शीजान संग रिश्ता नहीं चाहती थी. तुनिशा का ये पहला रिलेशन नहीं था. तुनिशा के इससे पहले भी दो रिलेशन हुए. पर वो कभी नहीं टूटी. निशा पिछले 5 महीने से शीजान और उसके परिवार को जानती थी. शीजान और तुनिशा करियर पर फोकस करना चाहते थे. दोनों के बीच कोई ब्रेकअप नहीं हुआ, जिसकी वजह से तुनिशा अपनी जान ले.

ऐसा होता तो तुनिशा शूट नहीं करती. उनकी मां के आरोप सनसनीखेज हैं. शीजान की कोई मिस्ट्री गर्लफ्रेंड नहीं है. कौन ब्रेकअप के 15 दिन बाद सुसाइड करता है? जिसका जो मन किया है वो बोल रहा है. शीजान ने ब्रेकअप पर उम्र और धर्म से जुड़ा कोई बयान नहीं दिया. शीजान की फैमिली ने तुनिशा की बॉडी को 15 मिनट देरी से अस्पताल ले जाने की बात को गलत बताया. मुद्दा सिर्फ इसलिए उठाया जा रहा क्योंकि उनके पास दूसरा कोई और मुद्दा नहीं. तुनिशा की मां ने कबूला था कि वो अपनी बेटी का ख्याल नहीं रख पाती. तुनिशा के डिप्रेशन का कारण उसके बचपन का ट्रॉमा था. काश तुनिशा से जबरदस्ती काम नहीं कराया जाता. उसे ब्रेक दिया जाता. उसका इलाज कराया जाता तो आज वो हमारे साथ होती. तुनिशा 20 साल की थी. पर उसका दिमाग 10 साल के बच्चे की तरह था. शीजान ने कोई बयान नहीं बदला है. पहले दिन से बयान सेम है. तुनिशा पढ़ना चाहती थी. उनकी मां खुद एक्ट्रेस बनना चाहती थीं.उन्होंने बेटी से जबरदस्ती काम करवाया. पैसे पैसे के लिए बेटी को मोहताज बनाया. शीजान बेगुनाह है. हमने कभी तुनिशा को अकेला नहीं छोड़ा. तुनिशा की मेंटल हेल्थ को इग्नोर किया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media