‘खांसी की दवाई’ बताकर दो बेटियों संग मां ने पिया जहर, तीसरी ने किया था मना तो बची उसकी जान

News

ABC NEWS: यूपी के मथुरा में दिलदहला देने वाली घटना हुई है. यहां पर महिला ने अपनी दो बेटियों को खांसी की दवा बताकर जहर पिला दिया था. महिला ने खुद भी जहर पी लिया था. मामले में महिला और एक बेटी की मौत हो गई है, जबकि दूसरी बेटी की हालत खराब है. वहीं, तीसरी बेटी ने दवा पीने से इनकार कर दिया था, तो उसकी जान बच गई.

बताया जा रहा है कि महिला ने यह कदम गृहक्लेश के चलते उठाया है. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, घटना मथुरा के मगोर्रा थाना इलाके के सौंख गांव में हुई है.

पति से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम 

35 साल की नीरज देवी उदयवीर सिंह और तीन बेटियों ज्योति, गुंजन और जिया के साथ रहती थी. सोमवार देर शाम करीब 8 बजे नीरज का पति से किसी बात पर विवाद हुआ. इसके बाद सभी सोने चले गए.

मगर, सोने से पहले नीरज ने खौफनाक कदम उठाते हुए जहरीला पदार्थ लिया और दो बेटी ज्योति और गुंजन को पिला दिया. बेटियों के पूछने पर उसने कहा था कि यह खांसी की दवाई है. वहीं, तीसरी बेटी जिया ने दवा पीने से मना कर दिया. इसके बाद सभी सो गए.

दोनों बेटियों और नीरज की बिगड़ी तबीयत
रात होने पर दोनों बेटियों और नीरज को उल्टियां होने लगीं. तीनों की हालत बिगड़ती देख परिवार के लोग उन्हें मथुरा के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे. मगर, इलाज के दौरान मंगलवार सुबह करीब 4 बजे नीरज और उसकी 6 साल की बेटी गुंजन की मौत हो गई. वहीं, दूसरी बेटी ज्योति की हालत गंभीर बनी हुई है. मां बेटी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

यह है पुलिस का कहना

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची थी. मामले में एसपी देहात त्रिगुण विशन का कहना है पारिवारिक विवाद के चलते मां-बेटी की विषाक्त पदार्थ पीने से मौत हो गई है. दूसरी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने आगे कहा कि मामले में जांच की जा रही है. परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media