अंधेरे में चूहा समझकर सांप से ले लिया पंगा, विषधर ने पलभर में ले ली जान

News

ABC NEWS: UP के बहराइच (Bahraich) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को नींद में सांप को चूहा समझना जानलेवा साबित हुई. महिला ने सांप को चूहा समझकर पकड़ लिया तभी सांप ने उसे डस लिया. आनन-फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया. महिला को यह गलती भारी पड़ गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजन सांप को भी झोले में भरकर हॉस्पिटल पहुंचे. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

खैरीघाट थाना क्षेत्र का मामला 

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला खैरीघाट थाना क्षेत्र का है. यहां के बस्तीपुरवा सधुवापुर गोकुलपुर गांव की रहने वाली गीता देवी (25) पत्नी बलवंत कुमार रात को बेटी के साथ सोई थी. देर रात को जहरीला विषधर करैत सांप बिस्तर पर पहुंच गया. सांप महिला की गर्दन के पाल रेंगने लगा. महिला नींद में थी उसे लगा कि कोई चूहा है. महिला से जब सांप को फेंकने के लिए हाथ से पकड़ा तभी उसने महिला को काट लिया. इसके बाद जब महिला से सांप को देखा तो उसके होश उड़ गए.

महिला की चीख-पुकार सुनकर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे. थोड़ी देर बाद महिला को बेहोशी आने आने लगी. महिला की हालत बिगड़ती देख परिजनों में हड़कंप मच गया. आस पड़ोस के लोग भी पहुंच गए. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. महिला की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. आस-पड़ोस के लोग उन्हें ढांढस बंधा रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media