एनकाउंटर के डर से बदमाश ने पुलिस को देखते ही फ्लाईओवर से लगाई छलांग, मौत

News

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश में हाल के दिनों में पुलिस ने कई बदमाशों को एनकाउंटर में मार गिराया है. बदमाशों के मन के अंदर पुलिस के एनकाउंटर का खौफ इस कदर बैठा है कि बदमाश या तो खुद थाने में आकर सरेंडर कर रहे हैं या राज्य छोड़ रहे हैं. इस बीच, बुलंदशहर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक बदमाश पुलिस को देखते ही फ्लाईओवर से कूद गया औऱ उसकी मौत हो गई.

दरअसल, पुलिस बिजली तार चोरी के आरोप में कुछ बदमाशों का पीछा कर रही थी. इसी बीच, पुलिस को देखते ही एक बदमाश ने फ्लाईओवर से छलांग दी. इस वजह से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. अपराधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके. पुलिस ने 10 बदमाशों को अरेस्ट किया है. सभी बदमाश बिजली तार गिरोह के सदस्य हैं.

पुलिस अफसरों के मुताबिक, उन्हें खबरियों की ओर से जानकारी मिली थी कि हापुड़ में कुछ बदमाश छिपे हैं, जो कि बिजली तार की चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं. पुलिस की एक टीम तत्काल मौके पर पहुंची और तीन बदमाशों को अरेस्ट कर लिया. उनके पास से एक बुलेट और पिकअप गाड़ी की बरामदगी हुई. साथ ही पुलिस ने पिकअप में रखे 10 क्विंटल तार को भी जब्त किया.

वहीं, एक वाहन में सवार होकर गिरफ्तार बदमाशों के अन्य साथी मौके से फरार हो गए. पुलिस की टीम भी बदमाशों का पीछा करने लगी. पुलिस ने बैरिकेडिंग कर नगर कोतवाली के मऊखेड़ा ओवरब्रिज पर बदमाशों की गाड़ी को रोक लिया. पुलिस ने सभी बदमाशों को गाड़ी से नीचे उतारा. वहीं, एक बदमाश भागने लगा. उसने फ्लाईओवर से छलांग लगा दी. पुलिसकर्मी तत्काल फ्लाईओवर के नीचे गए तो पाया कि वह गंभीर रूप जख्मी हो गया है. तत्काल उसे पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी.

मृतक का नाम नाजिम है. वह रिवाड़ी का रहने वाला बताया जाता है. वहीं, अन्य बदमाशों के नाम इदरीश, शमीम और शाहरुख खान है. साथ ही पुलिस ने गुलफाम, मुस्तकीम, फरहान, इमरान, नबील और बाजुररूददीन को गिरफ्तार किया है. एसएसपी श्लोक कुमार के मुताबिक, तीन अपराधियों को पुलिस ने पहले पकड़ा गया था. अन्य सात बदमाशों की गिरफ्तारी बाद में हुई. वहीं, एक बदमाश ओवर ब्रिज से कूद गया, जिसकी मौत हो गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media