Mirzapur 3: गोलू गुप्ता और गुड्डू भैया ने दिया तीसरे सीजन का अपडेट, जल्द होगी रिलीज

News

ABC News:  अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद कुछ बेहद लोकप्रिय क्राइम शोज में शामिल है. मिर्जापुर के चाहने वाले अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस इंतजार को थोड़ी राहत देने के लिए हम आपके लिए तीसरे सीजन से जुड़ा अपडेट लाये हैं. मिर्जापुर 3 की शूटिंग खत्म हो गयी है, जिसके बाद यह रिलीज के थोड़ा और करीब पहुंच गयी है. दरअसल, शो में गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपडेट दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

श्वेता ने शूटिंग की तस्वीरों और वीडियो के मोंटाज के साथ लिखा कि सीजन 3 के एपिसोड्स की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैं शूटिंग शुरू करने के लिए बेकरार थी और अब हमने शूट पूरा कर लिया है तो मुझे इंतजार है कि जल्द आप तक पहुंचे. इसके साथ मेरे दिल का छोटा सा हिस्सा भी चला गया है. यह चुनौतीपूर्ण होने के साथ संतोषप्रद सफर रहा. वो सबसे बहादुर, मजबूत और प्यारी लड़कियों में से एक है. इसके बाद श्वेता ने कास्ट, क्रू और मेकर्स का शुक्रिया अदा किया. शूट पूरा होने के बाद अब इस पर पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

सीरीज की रिलीज डेट का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है. शो में गुड्डू भैया का किरदार निभा रहे अली फजल ने कुछ तस्वीरें शेयर करके भावुक पोस्ट लिखी. अली ने लिखा- मेरी सबसे प्यारी टीम का बहुत-बहुत शुक्रिया. आपने मिर्जापुर के लिए बड़ी मेहनत की है. मेरे लिए तीसरा सीजन एक अलग सफर रहा. आपको शायद यह एहसास ना हो, लेकिन आपने मेरे लिए जो किया, उसे लिखना मुश्किल है. उम्मीद करता हूं कि आप सब यह पढ़ लेंगे, क्योंकि सबसे टैग मेरे पास नहीं हैं. इस बार निजी तौर पर नहीं लिख सका, उसके लिए माफी. अमेजन, एक्सेल और निर्देशकों का शुक्रिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

मिर्जापुर शो का पहला सीजन 2018 में आया था , जो बहुत बड़ा हिट रहा था. इस शो का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कम्पनी एक्सेल फिल्म्स करते हैं. पहला सीजन करन अंशुमान, गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने निर्देशित किया था. दूसरा सीजन 2020 में आया था. अब तीसरा सीजन 2023 के मध्य तक आने की उम्मीद है. मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के काल्पनिक शहर में स्थापित है, जहां अखंडानंद त्रिपाठी यानी कालीन भैया की तूती बोलती है. अवैध हथियारों का कारोबार करने वाले कालीन भैया को चुनौती देता है गुड्डू पंडित, जो उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी के जुल्मों की वजह से उनका दुश्मन बना. दूसरे सीजन में गुड्डू भैया ने कालीन भैया और मुन्ना से बदला ले लिया था. हालांकि, शो के क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि कालीन भैया बच जाता है. अब तीसरा सीजन गुड्डू के मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने और कालीन भैया की वापसी पर आधारित होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media