मंत्री को लगा दिया खुजली करने वाला पाउडर, कार्यक्रम के बीच में ही नहाना पड़ा

News

ABC NEWS: MP के अशोकनगर में विकास यात्रा निकालने के दौरान मंत्री बृजेंद्र सिंह के शरीर में किसी शरारती तत्व ने स्वागत करते समय करेच के बीज या फली लगा दी. इससे मंत्री के शरीर में खुजली होने लगी. खुजली से बेहाल मंत्री जी ने गांव के में नहाकर कपड़े बदले, तब कहीं जाकर उन्हें राहत मिली. इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री व मुंगावली विधायक बृजेंद्र सिंह यादव भाजपा की विकास यात्रा के तहत विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव जाकर लोगों से मिल रहे हैं. मंत्री लोगों को सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही शिलान्यास और भूमिपूजन कार्यक्रम भी कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला मुंगावली विधानसभा के देवर्छि गांव का बताया जा रहा है. मंत्री जब मुंगावली विधानसभा के देवरछि गांव में जनसंपर्क कर रहे थे तो किसी शरारती तत्व ने उन्हें खुजली वाला करेच की फली का पावडर या बीज उन्हें लगा दिया.

इस मामले में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मंत्री बृजेंद्र सिंह खुजली होने के बाद गांव में रात के वक्त नहाते हुए देखे जा रहे हैं. इस वीडियो में मंत्री ये भी कहते दिख रहे हैं कि किसी ने करेच लगा दी. करेच लगने के बाद मंत्री का हाल बेहाल हो गया. उनके पूरे शरीर में तेजी से खुजली होने लगी.

आखिरकार मंत्री बृजेंद्र सिंह को गांव में ही नहाकर कपड़े बदलने पड़े. बताया जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने मंत्री जी को स्वागत करते समय फूलों के साथ करेच के बीज या फली लगा दी, जिसके बाद मंत्री के शरीर में लगातार खुजली होने लगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media