मिली’ का टीजर आया सामने, फ्रीजर में बंद जान्हवी कपूर लड़ रहीं जिंदगी की जंग

News

ABC NEWS: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Mili) का टीजर सामने आ गया है. बुधवार को मेकर्स ने पहले फिल्म से जान्हवी का फर्स्ट लुक रिवील किया, फिर इसका टीजर भी फैन्स के साथ साझा कर दिया. सत्यघटित घटना पर आधारित इस थ्रिलर फिल्म का टीजर पूरी तरह जान्हवी कपूर पर फिल्माया गया है, जिसमें वे माइनस 16 डिग्री तापमान में सर्वाइव करने के लिए संघर्ष कर रही हैं.

आखिर क्या है जान्हवी की इस फिल्म की कहानी?

दरअसल, फिल्म में जान्हवी कपूर मिली नौडियाल नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो कि एक बी. एससी नर्सिंग ग्रैजुएट है. टीजर में दिखाया गया है कि मिली एक फ्रीजर के अंदर फंस गई है. उसका चेहरा अंदर के माइनस डिग्री तापमान के कारण लाल पड़ चुका है. किसी तरह ज़िंदा रहने के लिए मिली अपने हाथ आपस में रगड़ रही है. फ्रीजर की दीवारों को पीट रही है. वह फ्रीजर के अंदर कांप रही है। बैकग्राउंड में पुलिस के रेडियो की आवाज़ भी सुनाई देती है, जिसमें वे मिली (संभवतः)  के चार घंटे से लापता होने की बात कर रहे हैं. टीजर में सेकंड्स के लिए मनोज पाहवा और सनी कौशल की झलक भी दिखाई देती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

सोशल मीडिया यूजर्स का टीजर पर रिएक्शन

लोगों को मिली का टीजर काफी पसंद आ रहा है और वे इसे देखने के लिए उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने टीजर देखने के बाद कमेंट बॉक्स में लिखा है, “मुझे पसंद आया. मैं इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता.” एक यूजर का कमेंट है, “OMG, यह बेहद रोचक है. मुझे तुम पर गर्व है जान्हवी.” एक यूजर ने लिखा है, “मैं उनमें श्रीदेवी को देख सकती हूं. वही एक्टिंग लेवल. भगवान उस पर कृपा बनाए.” एक यूजर का कमेंट है, “OMG, OMG, OMG! फाइनली यह यहां है. रोंगटे खड़े हो गए.”

4 नवम्बर को रिलीज होगी ‘मिली’

जान्हवी कपूर ने इससे पहले फिल्म से अपने फर्स्ट लुक के दो पोस्टर साझा किए थे. फिल्म का निर्देशन मुत्थुकुट्टी ज़ेवियर ने किया है, जबकि इसका स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने लिखा है. जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media