बेरहम मालिक ने नौकर को जंजीर से बांधा, कोड़े बरसाए फिर दिया बिजली का करंट

News

ABC NEWS: UP के शाहजहांपुर में एक बेरहम मालिक ने अपने नौकरों पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए तालिबानी सजा दे डाली. आरोप है कि मालिक ने नौकरों को पहले बांधा फिर जंजीर से लटकाया और उसके बाद कोड़े बरसाए. इतने से भी मन नहीं भरा तो उसको बिजली का करंट लगा दिया. मालिक ने अपने 7 गुंडों के साथ मिलकर नौकरों को इतना पीटा कि इसमें से एक की मौत हो गई. फिलहाल मृतक नौकर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आधा दर्जन से भी ज्यादा गुंडे मृतक नौकर को रस्सी से बांधकर डंडे बरसा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मालिक समेत 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि शहर के मोहल्ला अजीजगंज के रहने वाले मृतक शिवम उर्फ अंशुल के घर वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मामले को गंभीर देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच की.


पुलिस ने ऊंची रसूख रखने वाले मालिक समेत सात आरोपियों के खिलाफ हत्या में मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है. 11 अप्रैल यानी मंगलवार के दिन सूरी ट्रांसपोर्ट में मैनेजर का काम करने वाले शिवम उर्फ अंशुल को उसके मालिक बंकिम सूरी ने कटिया टोला स्थित कन्हैया हौजरी वालों के यहां तालिबानी कहर बरपा कर उसको मौत के घाट उतार दिया. इसके अलावा सूरी ट्रांसपोर्टर पर काम करने वाले तीन और नौकरों को भी कन्हैया हौजरी के यहां जंजीर से लटका कर पीटा गया.

मालिकों द्वारा दी गई तालिबानी सजा की दास्तां रोंगटे खड़े कर देने वाली है. मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज करा रहे सूरी ट्रांसपोर्टर के नौकरों का आरोप है कि उन्हें घर से बुलाया गया और फिर कन्हैया हौजरी के अंदर ऊपर की मंजिल पर ले जाकर सबसे पहले उन तीनों को बांध दिया गया, उसके बाद उनको जंजीर से छत में लगे हो कुंडे के सहारे से लटका दिया गया और फिर कन्हैया हौजरी वाले मालिक और ट्रांसपोर्ट के मालिक समेत 7 गुंडों ने उनकी बेरहमी से पिटाई की.

नौकर का कहना है कि मालिक उन पर कपड़ों की गांठे चोरी करने का इल्जाम लगा रहा था. डंडे और कोड़े से पिटाई करने के बाद मालिकों ने उनको बिजली का करंट लगाया. वहीं मृतक के परिजनों का भी आरोप है कि कन्हैया हौजरी और ट्रांसपोर्ट मालिक ने ही अंशुल को मौत के घाट उतार दिया. वही अंशुल की मौत के बाद उसकी पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मालिक समेत 7 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media