‘बेरहम बाप’ ने 12 साल के बेटे का पहले दबाया गला फिर हाथ-पैर बांध नहर में फेंका, मौत

News

ABC NEWS: UP के जौनपुर (Jaunpur) में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने मासूम बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. पहले उसे बुरी तरह पीटा फिर उसकी गला दबाकर जान ले ली. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद उसके शव को हाथ-पैर बांध नहर में फेंक दिया. हालांकि, बेटे की हत्या करने की जानकारी उसने खुद घर जाकर परिवार वालों को दी. वहीं, पुलिस ने बच्चे के शव को नहर से बरामद कर लिया है.

घटना सरपतहां थाना क्षेत्र के कटघर गांव की है. आरोपी का नाम निसार है. उसके दो बेटे और एक बेटी हैं. वहीं, मृतक बच्चे का नाम रेहान है. उसकी उम्र 12 साल बताई जा रही है. वह निसार का सबसे बड़ा बेटा था. घरवालों के मुताबिक, रेहान शुक्रवार को गायब हो गया था. जब उसकी खोजबीन की गई तो गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि वह अपने पिता के साथ ही साइकिल पर जाते हुए दिखा था. घरवाले आरोपी निसार का इंतजार कर रहे थे. इस बीच, जब वह घर आया तो रेहान उसके साथ नहीं था. घरवालों ने रेहान के बारे में जब उससे पूछताछ की तो निसार ने अपने अपराध के बारे में बताया.

रेहान की हत्या से घरवाले सदमे में

वहीं, रेहान की हत्या से घरवाले सदमे में हैं. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बारे में घरवालों ने खुद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जब निसार से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. परिजनों ने बताया है कि रेहान छठवीं क्लास का स्टूडेंस था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह साइकिल पर बैठाकर रेहान को बाहर ले गया. इसके बाद उसने गमछे से उसका हाथ-पैर बांधा और गला दबाकर हत्या कर दी. फिर नहर में उसके शव को फेंक दिया.

निसार की बहन बच्चों की कर रही थी देखभाल

आरोपी निसार की पत्नी की 8 वर्ष पहले मौत हो चुकी थी. सारे बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारी निसार की बहन पर थी. निसार सऊदी से कुछ महीने पहले ही वापस लौटा है. बताया जा रहा है कि बहनोई ने सरपतहां थाने में तहरीर देकर निसार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण विक्रम सिंह के मुताबिक, बच्चे के शव को नहर से बरामद कर लिया गया है. हाथ-पैर बांधकर बच्चे को नहर में फेंका गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media