महबूबा मुफ्ती ने लगाया खुद को नजरबंद करने का आरोप, श्रीनगर पुलिस ने दे दिया ऐसा जवाब

News

ABC News: पूर्ववर्ती राज्य जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया है कि गृह मंत्री अमित शाह, केंद्र शासित प्रदेश में सब कुछ सामान्य होने का दावा कर रहे हैं लेकिन उन्हें एक दौरे पर जाने से रोक दिया गया. हालांकि पुलिस ने उनके आरोपों का खंडन किया है. मुफ्ती ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा कि एक ओर तो गृहमंत्री राज्य में सब कुछ सामान्य होने का दावा करते हैं वहीं दूसरी ओर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री को घर में ही बंद कर दिया गया.

मुफ्ती ने कहा- गृहमंत्री कश्मीर में सामान्य स्थिति का ढोल पीटते हुए घूम रहे हैं. मैं घर में नजरबंद हूं. मुझे एक कार्यकर्ता की शादी के लिए पट्टन जाना था. अगर एक पूर्व सीएम के मौलिक अधिकारों को इतनी आसानी से छीना जा सकता है, तो आम आदमी की दुर्दशा के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. उधर मुफ्ती के दावे का खंडन करते हुए श्रीनगर पुलिस ने कहा- उनके द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर गेट के अंदर की है, जिसमें बंगले में रहने वाले निवासियों ने अपना ताला लगाया है. वह यात्रा करने के लिए स्वतंत्र हैं. एक ट्वीट में श्रीनगर पुलिस ने कहा- हमें बताया गया था कि मुफ्ती पट्टन के लिए 1 बजे रवाना होंगी. उनकी यात्रा पर कोई प्रतिबंध नहीं हैं. इसके बाद मुफ्ती ने श्रीनगर पुलिस के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बारामूला के एसपी रईस मोहम्मद भट्ट के हवाले से लिखा है कि उन्हें मंगलवार रात बताया गया कि वह पट्टन नहीं जा सकती हैं. आज जम्मू और कश्मीर पुलिस ने खुद ही मेरे गेट को अंदर से लॉर कर दिया और अब झूठ बोल रहे हैं. यह दुखद है कि प्रवर्तन एजेंसियां अपनी गलतियां छिपाने के लिए ऐसा झूठ बोल रही हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media