मेरठ का स्टेडियम बना अखाड़ा: खिलाड़ियों के बीच चाकूबाजी, दो पहुंचे ICU-एक जेल

News

ABC NEWS: मेरठ का मशहूर कैलाश प्रकाश स्टेडियम इनदिनों अखाड़ा बना हुआ है. गुरुवार को स्टेडियम पर खिलाड़ियों के दो गुट के बीच जमकर कमेंट बाजी हुई. इस दौरान एक गुट के खिलाड़ी ने पुरानी रंजिश के चलते चाकू से दूसरे गुट के दो खिलाड़ियों पर हमला कर दिया. चाकूबाजी में दो खिलाड़ी गंभीररूप से घायल हुए. वहीं, चीख पुकार सुन जमा हुए लोगों ने आरोपी को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना में दोनों घायल खिलाड़ियों के शरीर पर कई टांके आए हैं. हालांकि, दोनों खिलाड़ियों की हालत में पहले सुधार बताया गया है. खास बात यह है कि स्टेडियम के सामने एसपी सिटी कार्यालय है.

मामला एसपी सिटी से चंद कदम दूरी पर स्थित कैलाश प्रकाश स्टेडियम का है. बताया जा रहा है कि स्टेडियम के मुख्य द्वार पर दो खिलाड़ियों के गुट में विवाद हो गया. आरोप है कि खिलाड़ी यशवर्धन ने खिलाड़ी अनुराग और राहुल पर कहासुनी के बाद चाकू से हमला कर दिया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. आरोपी यशवर्धन ने भागने का प्रयास किया. इससे पहले ही लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.

ICU में भर्ती पीड़ित

शरीर में आए कई टांके घटना में राहुल और अनुराग गंभीररूप से घायल हुए. दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. क्रिटिकल केयर यूनिट (आईसीयू) में इलाज चल रहा है. इलाज कर रहे डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि दोनों ही खिलाड़ी खतरे से बाहर हैं. कई जगह शरीर में टांके लगे हैं.

लंबे वक्त से चल रहा था विवाद

पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि आरोपी यशवर्धन के गुट और जख्मी अनुराग-राहुल के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर यशवर्धन काफी गुस्से में था. आज भी दोनों पक्ष का आमना-सामना हुआ. कमेंट बाजी के बाद आरोपी यशवर्धन ने राहुल और अनुराग पर हमला कर दिया.

आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

एसएसपी रोहित साजवान ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी यशवर्धन को गिरफ्तार कर लिया है. यशवर्धन के पास से घटना को अंजाम देने वाला हथियार चाकू बरामद किया है. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. आरोपी के खिलाफ 307 आईपीसी में मुकदमा दर्ज किया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media