मायावती के भतीजे की शादी 26 मार्च को, दूसरी पार्टियों के नेताओं को न्योता नहीं

News

ABC NEWS: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद की शादी 26 मार्च को होनी है. इसका न्योता बसपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को भेजा गया है लेकिन अन्य दलों को अभी तक बुलाए जाने की सूचना नहीं है. ना ही किसी विपक्षी नेता को कार्ड दिया गया है.

बताया जा रहा है कि आकाश आनंद की शादी में बहुत ही करीबी लोगों को बुलाया गया है. बीएसपी सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी 26 मार्च को गुरुग्राम के एंबियंस आइलैंड स्थित ए डॉट बाई जीएनएच पर की जाएगी. आकाश की शादी बीएसपी के ही वरिष्ठ नेता अशोक सिद्धार्थ की बेटी से होने जा रही है.

अशोक सिद्धार्थ को मायावती का काफी करीबी माना जाता है. अशोक सिद्धार्थ 2008 में डॉक्टरी की नौकरी छोड़कर पार्टी में शामिल हुए थे. बीएसपी की कई बड़े पदों पर रहे. साथ ही अशोक सिद्धार्थ राज्यसभा सांसद रहे, एमएलसी भी रहे. उनकी बेटी का नाम प्रज्ञा है जो एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद एमडी की पढ़ाई कर रही हैं.

आकाश आनंद और प्रज्ञा की शादी का कार्ड बंट रहा है, लेकिन अभी तक अन्य दलों के नेताओं को कार्ड नहीं मिला है, जबकि बसपा के सांसदों और पदाधिकारी को कार्ड भेजा जाना शुरू हो गया है. पार्टी के नेताओं के मुताबिक, शादी के बाद 28 मार्च को एक आयोजन रखा गया है, जिसमें पार्टी के किसी नेता को नहीं बुलाया गया है.

कौन हैं आकाश आनंद?
आकाश आनंद, बीएसपी चीफ मायावती के छोटे भाई आनंद कुमार के बेटे हैं. उन्होंने लंदन के एक बड़े कालेज से एमबीए की डिग्री हासिल की है. पार्टी में युवाओं और टूटे बसपाइयों को जोड़ने के लिए मायावती ने आकाश आनंद को आगे किया है. आकाश आनंद मौजूदा समय में बसपा के नेशनल कोआर्डिनेटर हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media