संभल में मायावती के बर्थडे केक की लूट व हंगामा, एक-दूसरे पर गिरे लोग

News

ABC NEWS: UP के संभल में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर बसपा कार्यकर्ताओं ने केक काटकर जन्मदिन मनाया. कार्यक्रम के दौरान केक की छीना झपटी को लेकर जमकर लूट मार मची. हालात यह हो गए कि केक को छीनकर भाग रहे लोग एक दूसरे पर गिर गए. कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्था का बोलबाला देखने को मिला.

बसपा अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन के मौके पर संभल सदर कोतवाली इलाके के जमाल पैलेस में बसपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जन्मदिन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और बसपा नेता शकील कुरेशी के संबोधन के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती का केक काटकर कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन मनाया.

लेकिन कार्यक्रम के दौरान जबरदस्त अव्यवस्थाओं का बोलबाला देखने के लिए मिला. केक कटते ही भीड़ का सैलाब केक पर बुरी तरह से टूट पड़ा और केक को लेकर चारों तरफ छीना झपटी का माहौल हो गया. लोग केक लेकर इधर-उधर भागे तो कई लोग एक दूसरे के ऊपर गिर पड़े. इस दौरान बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया.

केक को लेकर मची लूट को लेकर बसपा नेता शकील कुरैशी ने कहा कि खुशी के माहौल में ये सभी कुछ जायज होता है क्योंकि इसमें सभी लोग अपने होश को खो बैठते हैं, रही हादसे की बात तो कोई भी हादसा कैसे हो सकता है, कार्यक्रम में धक्का मुक्की तो होती है, एक हजार लोगों के आने का अनुमान था लेकिन 6 से 7 हजार लोग आ गए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media