नशे में स्कूल पहुंचे मास्टर साहब, अर्धनग्न होकर फर्श पर लोटता रहा. बच्चे कक्षा से भागे

News

ABC News: फर्रुखाबाद के नशेड़ी प्रिंसिपल के बाद अब महोबा के मास्टर साहब का वीडियो वायरल हुआ है. ये मास्टर साहब नशे में स्कूल पहुंचे थे. इन्होंने चलती क्लास में बच्चों से गंदी बात की. इस बखेड़ा मच गया. आसपास के पढ़ने वाले बच्चों ने दौड़कर अपने-अपने घरों में जानकारी दी. इस पहुंचे भीड़ ने मास्साब को क्लास में बंद कर दारू की बोतल के साथ वीडियो वायरल कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के बयान लिए. शिक्षक के मेडिकल में अल्कोहल की पुष्टि हुई है. उधर, खंड शिक्षाधिकारी ने कार्रवाई के लिए बीएसए को रिपोर्ट भेज दी है.

प्राथमिक विद्यालय बघौरा में बुधवार को सहायक शिक्षक अजय कुमार नशे में पहुंच गए. क्लास के बच्चों से उल्टे-सीधे सवाल और गंदी बातें करने लगे. इसपर बच्चे डर गए और उन्होंने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. सूचना मिलते ही स्कूल में भारी भीड़ जुट गई. नशे में शिक्षक अभद्रता करने लगा तो भीड़ ने उसे एक क्लास में बंदकर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जानकारी मिलते ही प्रधानाध्यापक विशाल अरजडिया ने एसडीएम और खंड शिक्षाधिकारी गौरव पांडेय को मामला की सूचना दी.इधर, ग्रामीणों ने डायल 112 पर शिकायत दर्ज पुलिस बुला ली. पुलिस ने स्कूल में बच्चों के बयान लिए और आरोपित शिक्षक का मेडिकल परीक्षण कराया. मेडिकल में डॉक्टरों ने अल्कोहल की पुष्टि की है. घटना के बाद प्राथमिक विद्यालय बघौरा में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों ने चेतावनी दी है कि यदि आरोपित शिक्षक को न हटाया गया तो वह अपने बच्चों को हटा लेंगे. अभिभावकों ने शिक्षक पर बच्चों से अश्लीलता करने का भी आरोप लगाया. उधर, खंड शिक्षाधिकारी ने शिक्षक के खिलाफ अपनी जांच रिपोर्ट बीएसए को दे दी है. सूत्रों के मुताबिक जांच में सभी आरोप सही पाए गए हैं. बुधवार तक आरोपित के खिलाफ कार्रवाई तय मानी जा रही है. खंड शिक्षाधिकारी गौरव पांडेय ने बताया, सहायक शिक्षक अजय कुमार के नशे में स्कूल पहुंचकर हंगामा करने का मामला सही पाया गया है. कार्रवाई के लिए बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखा गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media