कानपुर देहात के रूरा क्षेत्र में पति पर चाकू से हमला कर पत्नी को अगवा कर ले गए नकाबपोश

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर देहात में रूरा थाना क्षेत्र के रहमानपुर स्थित ससुराल से पत्नी व पुत्री को लेकर बाइक से घर जा रहे युवक पर नकाबपोश बदमाशों ने चाकुओं से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद उसकी पत्नी को अगवा कर फरार हो गए. शिवली कोतवाली क्षेत्र के केशरी नेवादा गांव पास रामगंगा नहर पर हुई वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजकर छानबीन शुरू की है.

कानपुर नगर के ग्राम पनऊपुरवा थाना चौबेपुर निवासी रमन पाल आरएसपीएल फैक्ट्री चौबेपुर में काम करता है. रक्षा बंधन के मौके पर पत्नी सरिता रूरा क्षेत्र के गहलौ जर्बी के मजरा रहमानपुर गांव मायके आई थी. मंगलवार देर रात रमन सरिता व पांच साल की पुत्री अनिका के साथ बाइक से वापस पनऊपुरवा जा रहा था. शिवली क्षेत्र के केशरी नेवादा के पास रामगंगा नहर रोड पर पीछे से आए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने रमन पर चाकुओं से हमलाकर कर दिया. बदमाश सरिता को अगवा कर ले गए. घायल रमन से जानकारी मिलते ही सरिता के पिता कमलेश व परिजन मौके पर पहुंचे और शिवली पुलिस को सूचना दी. अपहरण व हत्या के प्रयास की जानकारी मिलते ही शिवली कोतवाल एसएन सिंह, सीओ रसूलाबाद तनू उपाध्याय मौके पर पहुंची तथा रमन व उसकी बेटी से पूछताछ के बाद घायल को अस्पताल भेजा.

अपहृत सरिता के पिता कमलेश ने पुलिस को बताया कि उसने 11मई 2018 को अपनी पुत्री की शादी की थी. शिवली कोतवाल ने बताया कि घटना की छानबीन व अपहृता की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media