चेहरे पर नकाब, हाथ में हथियार…बैंक में स्टाफ को बंधक बना दिनदहाड़े लूटे 7 लाख

News

ABC NEWS: UP के बुलंदशहर जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बाइक से आए हथियारों से लैस तीन नकाबपोश बदमाश सोमवार दोपहर इंडियन ओवरसीज बैंक में घुस गए. बदमाशों ने ग्राहकों और बैंक स्टाफ को बंधक बना लिया और सात लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए. सूचना मिलने पर एसएसपी श्लोक कुमार समेत तमाम पुलिस अधिकारी बैंक पहुंच गए. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. साथ ही जगह-जगह नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश तेज कर दी है.

बुलंदशहर एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बैंक स्टाफ और ग्राहकों से पूछताछ की जा रही है. सीसीटीवी की भी जांच-पड़ताल कर रहे हैं. बुलंदशहर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नीमखेड़ा स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में दिनदहाड़े लूट की यह घटना हुई है.

इंडियन ओवरसीज बैंक का मामला

बता दें कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नीमखेड़ा स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में सोमवार को दिनदहाड़े हथियारों से लैस बाइक सवार तीन लुटेरे बैंक में घुसे और स्टाफ को गन पॉइंट पर लेकर करीब छह लाख रुपए कैश लूटकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि तीनों नकाबपोश बदमाश हाथों में हथियार लिए हुए थे, लुटेरों ने गन पॉइंट पर लेकर स्टाफ और बैंक ग्राहक को बंधक बनाया और कैशियर के केबिन में घुसकर करीब सात लाख रुपए की नकदी लूट ली.

आधे घंटे तक बैंक में की लूटपाट, CCTV में कैद हुई घटना

लुटेरों ने बैंक में आधा घंटे तक तांडव मचाया और तसल्ली के साथ बैंक लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए. जैसे ही घटना की सूचना पुलिस तक पहुंची पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और बैंक स्टाफ से घटना की जानकारी हासिल की. पुलिस अफसरों ने सीसीटीवी की जांच-पड़ताल भी की. बताया जा रहा है कि लूट की पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एसएसपी श्लोक कुमार ने बैंक लूट की वारदात का जल्द खुलासा करने का दावा किया है. हालांकि दिनदहाड़े बैंक लूट की वारदात ने न सिर्फ बदमाशों के बुलंद हौसलों को जाहिर कर दिया है, बल्कि पुलिस सुरक्षा के दावे की भी हवा को खारिज कर दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media