मनीष सिसोदिया का दावा- ‘मेरे पास संदेश आया, भाजपा में आ जाओ, CBI-ED के केस बंद करवा देंगे’

News

ABC NEWS: दिल्ली की नई शराब नीति में कथित घोटाले के आरोपों में सीबीआई जांच का सामना कर रहे राज्य के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने आज एक बड़ा दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उन्हें एक संदेश मिला है कि आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने पर उनके खिलाफ चल रहे सारे बंद करवा दिए जाएंगे.

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- ‘आप’ तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI-ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं. सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो.’

बता दें कि दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में कथित अनियमितता के सिलसिले में मनीष सिसोदिया के आवास सहित 31 ठिकानों पर की सीबीआई की छापेमारी के बाद बीजेपी और AAP ताबड़तोड़ संवाददाता सम्मेलन और ट्वीट करके एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं. मनीष सिसोदिया का यह ताज़ा ट्वीट उसी कड़ी में दिख रहा है.

दरअसल दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने 17 नवंबर, 2021 से लागू आबकारी नीति के कार्यान्वयन में कथित प्रक्रियात्मक चूक और नियमों के उल्लंघन की जांच की पिछले महीने सिफारिश की थी, जिसके बाद सीबीआई ने सिसोदिया के आ‍वास सहित अन्य ठिकानों पर छापे मारे थे. सक्सेना द्वारा जांच की सिफारिश करने के बाद दिल्ली सरकार ने जुलाई में यह नीति वापस ले ली थी.

सीबीआई ने शनिवार से आरोपियों से पूछताछ शुरू की. एजेंसी ने कहा कि वह छापेमारी के दौरान जब्त दस्तावेजों और सबूतों की जांच कर रही है एक अन्य आरोपियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. सीबीआई ने प्राथमिकी में नौ निजी लोगों को नामजद किया है, जिनमें मनोरंजन एवं इवेंट कंपनी ‘वनली मच लाउडर’ के पूर्व कार्यकारी अधिकारी एवं कारोबारी विजय नायर, पर्नोड रिकार्ड के पूर्व कर्मी मनोज राय, ब्रिंडको स्प्रिट्स के मालिक अमनदीप ढल, इंडोस्प्रिट के प्रबंधन निदेशक समीर महेंद्रू और हैदराबाद निवासी अरुण रामचंद्र पिल्लई शामिल है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media