ज्योति मौर्य से अफेयर मामले में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे सस्पेंड, जांच के बाद गिरी गाज

News

ABC NEWS: पीसीएस अधिकारी ज्‍योति मौर्या अफेयर को लेकर चर्चा में आए महोबा के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे पर गाज गिर गई है. उत्तर प्रदेश होम गार्ड के डीजी विजय कुमार ने एसडीएम ज्योति मौर्य मामले पर कहा, “डीआईजी होम गार्ड प्रयागराज ने जांच के बाद भौतिक साक्ष्य एकत्र किए और उसके आधार पर, हमने मनीष दुबे को निलंबित करने और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू करने का आदेश दिया है.”

यूपी होमगार्ड के डीजी विजय कुमार ने इस बारे में जानकारी देेेते हुए बताया कि डीआईजी होमगार्ड प्रयागराज ने इस मामले में जांच की है। जांच के दौरान उन्‍होंने जो भौतिक साक्ष्य जुटाए उन साक्ष्‍यों के आधार पर हमने मनीष दुबे को निलंबित करने और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू करने का आदेश दिया है.

बता दें कि ज्‍योति मौर्य के पति आलोक कुमार ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि पीसीएस बनने के बाद उनकी पत्‍नी और मनीष दुबे के बीच अफेयर शुरू हो गया. इसी वजह से अब उनकी पत्‍नी उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं. आलोक ने बताया कि जब उनकी शादी हुई थी तो पत्‍नी सिर्फ इंटरमीडिएट तक पढ़ीं थी. आलोक ने न सिर्फ पत्‍नी को आगे पढ़ने के लिए प्रोत्‍साहित किया बल्कि इसके लिए काफी मेेेहनत कर परिवार भी संभाला. 2010 में दोनों की शादी हुई थी। दोनों की दो बच्चियां भी हैं. बकौल आलोक उन्‍होंने अपनी पत्‍नी को सिविल सेवा की तैयारी कराने के लिए कर्ज तक लिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media