मांगा रायता मिली मौत; हैदराबाद के मशहूर बिरयानी रेस्टोरेंट में कस्टमर की पीट-पीटकर हत्या

News

ABC NEWS: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. शहर के एक मशहूर बिरयानी रेस्टोरेंट में रायता की बार-बार मांग करने पर रेस्टोरेंट के स्टाफ ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मामला शहर के पंजागुट्टा इलाके की मशहूर मेरिडियन बिरयानी रेस्टोरेंट का है. मारे गए ग्राहक की पहचान लियाकत के रूप में हुई है, जो चंद्रलोक इलाके का रहने वाला था. वह शादीशुदा था और उनके बच्चे भी थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लियाकत (ग्राहक) रेस्टोरेंट में आया और उसने बिरयानी का ऑर्डर दिया. जब उसे बिरयानी परोसी गई तो उसने देखा कि रेस्टोरेंट ने बिरयानी के साथ रायता नहीं परोसा है. उन्होंने स्टाफ से बिरयानी के साथ रायता देने को कहा, जिससे स्टाफ ने इनकार कर दिया. वह बार-बार रायता मांगता रहा। इससे रेस्टोरेंट के स्टाफ और मालिक नाराज हो गए और उनसे ग्राहक की बहस हो गई.

इसके बाद रेस्टोरेंट के कर्मचारी और मालिक उस शख्स को अंदर ले गए और कमरा अंदर से बंद कर उसकी पिटाई शुरू कर दी. हंगामे और मारपीट के बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया. कुछ देर बाद पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची और घायल शख्स को अपने साथ पास के अस्पताल ले गई, जहां पीड़ित को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है और रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं. पुलिस आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज भी जांच रही है.

घटना पंजागुट्टा के मेरिडियन बिरयानी रेस्तरां में बीती रात करीब 11 बजे हुई. यह पहली बार नहीं है कि इस रेस्टोरेंट में इस तरह की यह पहली घटना है. स्थानीय लोगों का कहना है कि रेस्टोरेंट में कई बार मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं. लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि  होटल के स्टाफ भी ग्राहकों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं और इलाके में अपनी गाड़ियां जहां-तहां पार्क करते हैं, जिससे  ट्रैफिक जाम भी होता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media