केरल में शख्स ने की तीन नाबालिग बेटियों को गला रेतकर मारने की कोशिश: खुद मर गया,बेटियां बच गयीं

News

ABC NEWS: केरल के कोट्टयम जिले से बाप और बेटी के रिश्ते तार-तार होने की एक कहानी सामने आई है. पुलिस ने कहा कि केरल के कोट्टायम जिले के पाला कस्बे में सोमवार तड़के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी तीन नाबालिग बेटियों को मारने की कोशिश के बाद आत्महत्या कर ली.

रामापुरम पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “चेट्टुकुलम कॉलोनी के निवासी व्यक्ति ने अपनी तीन बेटियों पर उनके सोने के तुरंत बाद हमला किया और उनका गला काट दिया. हालांकि, वे तीनों पड़ोस में अपने रिश्तेदारों के घर भागने में सफल रहीं. थोड़ी देर बाद जब रिश्तेदारों ने उस आदमी को देखा तो वह लगभग 3 बजे लटका हुआ पाया गया.”

अधिकारी ने कहा, “वैवाहिक विवाद के कारण पत्नी के चले जाने के बाद आरोपी अपनी तीन बेटियों के साथ रह रहा था.” पुलिस के मुताबिक, स्थिति को बदतर होता देख उससे रहा नहीं गया. इसलिए उसने अपनी तीनों बेटियों की जान लेने की कोशिश की.

पुलिस ने कहा कि 13 और 10 साल की दो बेटियां खतरे से बाहर हैं, तीसरी बेटी का इलाज चल रहा है, जिसकी उम्र सात साल बताई जा रही है. उन्होंने धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 324 (स्वैच्छिक चोट पहुंचाना) और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 77 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आत्महत्या से हुई मौत से संबंधित सीआरपीसी की धारा 174 (अप्राकृतिक मौत) के तहत एक अलग मामला दर्ज किया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media