फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला ‘No Fly List’ में! Air India ने दर्ज कराई FIR, होगा एक्शन

News

ABC News: एयर इंडिया की फ्लाइट से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. अमेरिका से दिल्ली आ रही फ्लाइट में नशे में धुत एक शख्स ने एक 70 वर्षीय महिला पर पेशाब कर दिया. इस मामले में अब नागरिक उड्डयन महानिदेशालय और एयर इंडिया ने संज्ञान लिया है. DGCA ने कहा है कि “हम एयरलाइन से रिपोर्ट मांग रहे हैं और लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.”

बता दें कि 26 नवंबर, 2022 को एयर इंडिया के बिजनेस क्लास में एक महिला सह-यात्री पर नशे में धुत एक पुरुष यात्री ने पेशाब कर दिया. एयर इंडिया ने 26 नवंबर को हुई घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एयर इडिया के अधिकारी ने ANI को बताया कि ये घटना तब हुई जब विमान जेएफके (US) से दिल्ली जा रहा था. एयर इंडिया के अधिकारी ने कहा, “एयर इंडिया ने इस घटना में एक आंतरिक समिति का गठन किया है और पुरुष यात्री को ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में डालने की सिफारिश की है… मामला सरकारी समिति के अधीन है और फैसले का इंतजार है.” अमेरिका से दिल्ली आ रही एक फ्लाइट में सवार नशे में धुत एक शख्स ने करीब 70 वर्षीय एक महिला यात्री पर पेशाब कर दिया. बुजुर्ग महिला ने इस बारे में केबिन क्रू को बताया, इसके बावजूद उस शख्स को पकड़ा नहीं गया और वो आसानी से एयरपोर्ट से चला गया. इतना ही नहीं, सूत्रों के मुताबिक, मामले की जांच भी तब शुरू हुई, जब महिला ने टाटा समूह के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को पत्र लिखा. बुजुर्ग महिला ने अपने पत्र में लिखा है कि केबिन क्रू इस तरह की दर्दनाक और संवेदनशील स्थिति से निपटने के लिए सक्रिय नहीं था. पत्र के अनुसार महिला ने कहा, “मुझे क्रू से जवाब पाने के लिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा और इस दौरान मुझे अपनी बातों को खुद ही उनके सामने रखना पड़ा. इस घटना के दौरान एयरलाइन ने मेरी सुरक्षा और आराम को बनाए रखने के लिए कोई कोशिश नहीं की.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media