देवरिया स्टेशन पर सवा करोड़ के सोने के साथ पकड़ा गया शख्‍स, युवती को पूछताछ बाद छोड़ा

News

ABC NEWS: डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) गोरखपुर की टीम ने मंगलवार को तस्करी कर लाए जा रहे 1.31 करोड़ के सोने के साथ एक युवक को देवरिया सदर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. उसके साथ एक महिला भी पकड़ी गई जिसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. डीआरआई और जीआरपी देवरिया की टीम उससे पूछताछ कर रही है.

लखनऊ डीआरआई को सूचना मिली थी कि कोलकाता से तस्करी कर सोना लाया जा रहा है. तस्कर कोलकाता से पटना आए। वहां से ट्रेन से हाजीपुर होते हुए गोरखपुर आ रहे थे. देवरिया में आम्रपाली एक्सप्रेस में डीआरआई और जीआरपी की टीम ने जांच शुरू की. एक युवक और युवती को संदिग्ध देखते हुए उसकी जांच की. युवक के पास करीब सवा किलो ग्राम सोना बरामद हुआ. टीम ने युवक और युवती को जीआरपी थाने में ले जाकर पूछताछ की. पूछताछ के बाद लड़की को टीम ने छोड़ दिया. युवक ने पूछताछ में बताया कि बैंकाक से तस्करी कर सोना कोलकाता लाया गया. कोलकाता से वाया पटना इसे गोरखपुर लाया जा रहा था.

महीने भर पहले पकड़ी थी बड़ी खेप
महीने भर पहले कामाख्या से गोमती नगर वाया गोरखपुर सप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन से तस्करी कर लाया जा रहा 4 किलो 996 ग्राम सोना पकड़ा गया था. डीआरआई की टीम ने रामगढ़ताल इलाके में एक बिल्डिंग में छापेमारी एक युवक के पास से 40 लाख रुपए कैश भी बरामद किए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media