‘ममता दीदी सो रही हैं, जंगलराज लौट आया है’, सांप्रदायिक हिंसा पर बोले अनुराग ठाकुर

News

ABC News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्हें शराब घोटाले का किंगपिन कहा है. ठाकुर ने केजरीवाल को झूठा नंबर 1 और घोटालेबाज नंबर 1 कहा. केंद्रीय मंत्री ने इसके साथ ही पश्चिम बंगाल और बिहार में रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर दोनों राज्यों की सरकारों पर निशाना साधा.

अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में ‘आईआईएफएल जीतो अहिंसा रन’ के मौके पर एएनआई से कहा, ‘दुर्भाग्य है कि बिहार फिर उसी राह पर जा रहा है. जैसा लालूराज के समय था. तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर जंगलराज की वापसी हुई है.’ बंगाल में हुई हिंसा पर बोलते हुए ठाकुर ने कहा, रामनवमी पर जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है. ममता बनर्जी सो रही हैं. एक वर्ग को संरक्षण प्रदान कर रही हैं. ममता बनर्जी की नाक के नीचे रामभक्तों पर बमबाज़ी, हत्या, पथराव, आगजनी की घटना बंगाल में क़ानून व्यवस्था पर सवालिया निशान है. एक मुख्यमंत्री का हिंदू विरोधी होना, रामनवमी के खिलाफ एक पक्ष के साथ खड़ा होना अत्यंत निंदनीय है. ममता जी, थोड़ी ममता तो हिन्दुओं के साथ भी दिखा लीजिए. अनुराग ठाकुर ने पीएम की डिग्री पर सवाल उठाने को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर पलटवार किया. उन्होंने कहा, केजरीवाल अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए बोल रहे हैं. उनके साथी जेल जा रहे हैं. उनको डर सता रहा है इसलिए अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. कोर्ट ने भी उनको फटकार लगाई. जब पब्लिक डोमेन में डिग्री है फिर क्यों सवाल खड़े किए जा रहे हैं. राहुल गांधी के ‘मैं सावरकर नहीं हूं’ वाले बयान पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 10 जन्मों में भी सावरकर नहीं बन सकते. कैंब्रिज क्राइज (रोना) और लंदन लाइज (झूठ) ज्यादा नहीं चलेगा. अहिंसा रन के बारे में केंद्रीय मंत्री ने कहा, ये दौड़ शांति और अहिंसा का संदेश है. साथ ही यह फिट इंडिया का भी संदेश दे रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media