ममता बनर्जी ने AIMIM को बताया गद्दार पार्टी, ओवैसी को भाजपा का एजेंट

News

ABC NEWS: आज पूरे देश में इस्लाम धर्म को मानने वाले लोग ईद मना रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी मुसलमानों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं. इस मौके पर वह सियासत से भी नहीं चूकीं। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मुसलमानों के बीच उन्होंने बिना नाम लिए असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है. उन्होंने उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) को गद्दार पार्टी करार दिया. साथ ही ओवैसी को बीजेपी का एजेंट करार दिया है.

कोलकाता में ईद के मौके पर नमाज के लिए आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ”हम बंगाल में शांति चाहते हैं. हम दंगे नहीं चाहते। हम देश में बंटवारा नहीं चाहते हैं. जो लोग देश को विभाजित करना चाहते हैं उन्हें मैं आज ईद पर वादा करती हूं कि मैं अपनी जान देने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं देश को विभाजित नहीं होने दूंगी.”

बिना नाम लिए ओवैसी पर हमला
इस दौरान ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए असदुद्दीन औवैसी पर तंज कसा. उन्होंने लोगों से कहा, ”मैं आपसे बस इतना ही कहना चाहती हूं कि शांत रहें, किसी की नहीं सुनें. एक गद्दार पार्टी हैं जिससे मुझे लड़ना है। मुझे एजेंसियों से भी लड़ना है. मैं उनसे लड़ती हूं क्योंकि मेरे पास ऐसा करने का साहस है. मैं झुकने के लिए तैयार नहीं हूं.”

ओवैसी को बीजेपी का एजेंट करार देते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ”कोई बीजेपी से पैसा लेता है और कहता है कि हम मुस्लिम वोट बांट देंगे. मैं उनसे कहती हूं कि उनमें मुस्लिम वोटों को बीजेपी के लिए बांटने की हिम्मत नहीं है. यह मेरा आपसे वादा है. चुनाव में एक साल बाकी है. देखेंगे कि कौन जीतता है और कौन हारता है.”

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र चला जाएगा तो सब कुछ चला जाएगा. आज संविधान बदला जा रहा है। इतिहास बदला जा रहा है. वे एनआरसी लाए. मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें ऐसा नहीं करने दूंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media