पंखे से लटक कर सऊदी अरब से पत्नी को वीडियो कॉल करते झूल गया प्रयागराज का शख्स

News

ABC NEWS: प्रयागराज का रहने वाले शख्स ने अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात करते-करते आत्महत्या कर ली. हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ. पत्नी ने इसकी सूचना अपने ससुराल के दो दी. बता दें कि युवक सऊदी अरब में रहकर एक सेठ के यहां ड्राइविंग करता था.

सऊदी अरब में नौकरी कर रहे प्रयागराज के एक युवक ने पत्नी से वीडियो कॉल पर बात करते हुए आत्महत्या कर ली. हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. आठ महीने पहले ही वह काम के सिलसिले में सऊदी अरब गया था जहां वह एक सेठ के यहां ड्राइविंग करता था.

बहरिया थाना क्षेत्र के सिकंदरा का रहने वाला अफसार अहमद आठ महीने पहले काम के सिलसिले में सऊदी अरब गया था वहां वह एक सेठ की कार चलाता था. सब कुछ ठिक-ठाक चल रहा था लेकिन मंगलवार की शाम युवक अपने पत्नी आफरीन बानो के पास फोन लगाया. उस वक्त वह अपने मायके प्रतापगढ़ में थी. अफसार पत्नी से आधे घंटे तक वीडियो कॉल पर बाते करता रहा. इस दौरान वह बात करते हुए रस्सी के सहारे पंखे पर लटक कर आत्महत्या कर ली. पत्नी फोन पर बार-बार ऐसा ना करने के लिए मनाती रही लेकिन वह नहीं माना फंदे पर झूल गया.

ये देख आफरीन बानो खबरा गई और इसकी सूचना अपने परिजनों को दी. सूचना मिलने पर परिवार में हड़कंप मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि उसका अंतिम संस्कार वहीं कर दिया गया. वहीं अफसार के दोस्तों के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media