छत्तीसगढ़ के कोरबा में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार बस ट्रेलर से टकराई, 7 यात्रियों की मौत

News

ABC NEWS: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मडई घाट के पास एक यात्री बस रोड पर खड़े ट्रेलर से टकरा गई. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हैं. घायलों को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एसपी संतोष सिंह ने बताया कि यह हादसा आज सुबह करीब चार बजे हुआ. बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार में थी. हादसा कितना भयानक था इसका अंदाजा बस को देखकर लगाया जा सकता है. हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

कोरबा के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने कहा कि दुर्घटना बांगो थाना क्षेत्र के मडई घाट के पास सुबह करीब चार बजे हुई जब एक निजी ट्रैवल कंपनी की बस राज्य की राजधानी रायपुर से सरगुजा जिले की ओर जा रही थी. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बस चालक विपरीत दिशा से आ रही कार से बचने का प्रयास कर रहा था और इसी क्रम में वह एक खड़े ट्रक से जा टकराया.

उन्होंने बताया कि बस के सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए.उन्होंने बताया कि घायलों को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.अधिकारी ने बताया कि बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बस को पुलिस ने जब्त कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. हादसे में मारे गए यात्रियों की पहचान की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media