उन्नाव में टला बड़ा हादसा: बीच सड़क धू धूकर जलने लगी बाइक, युवक ने कूदकर बचाई जान

News

ABC NEWS: उन्नाव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित कचहरी पुल पर गुरुवार सुबह एक बाइक सवार शहर की तरफ जा रहा था. अचानक बाइक में आग लग गई। आग लगने से बाइक धू धू कर पूरी तरह जलकर राख हो गई. ड्राइवर ने किसी तरह कूद कर जान बचाई है. इस दौरान मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने यातायात रोका और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है. फिलहाल पुलिस ने जांच करने के बाद यातायात चालू कराया गया है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी मोहल्ला के रहने वाले कासिम का बेटा आरिफ सुबह किसी काम से शहर के कचहरी पुल से होते हुए बड़ा चौराहा की तरफ जा रहा था. तभी अचानक उसकी बाइक में आग लग गई. आग की लपटें देख पास से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी जानकारी उसे दी. डरा सहमा आरिफ ने चलती बाइक से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई लेकिन कुछ ही देर में आग तेज हो गई. आनन फानन आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई.

सूचना मिलते ही अग्निशमन अधिकारी शिवराम यादव के निर्देशन में दमकल की एक गाड़ी मौके पर रवाना की गई. दमकल कर्मियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान कचहरी पुल से शहर को आने जाने वाले वाहनों को यातायात पुलिसकर्मियों ने रोक दिया. आग बुझाने के बाद आवागमन चालू हो सका. वहीं आग की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की. हालांकि बाइक में आग लगने का कारण दमकल कर्मी भी स्पष्ट नहीं कर सके है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media