पहले श्रद्धा फिर निक्की, अब महाराष्ट्र में लिव-इन पार्टनर ने गद्दे में ठूंसी महिला की लाश

News

ABC NEWS: दिल्ली में श्रद्धा वॉकर और निक्की यादव के बाद महाराष्ट्र से भी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि पश्चिमी राज्य में युवक ने साथी की हत्या कर लाश को गद्दे में भर दिया. कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल किया. एक दिन पहले ही दिल्ली में निक्की यादव नाम की युवती की हत्या का मामला सामने आया था.

महाराष्ट्र में 37 साल के हार्दिक शाह को मंगलवार को रेलवे सुरक्षा बल ने मध्य प्रदेश में ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया. बाद में पूछताछ के बाद पुलिस के सामने हत्या का खुलासा हुआ. शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक पेशे से नर्स थी और दोनों करीब 6 महीनों से साथ थे. पालघर जिले के तुलिंजी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है.

फ्रिज में मिली एक और लाश
दिल्ली में 24 साल के साहिल गहलोत पर लिव-इन पार्टनर निक्की यादव की हत्या के आरोप हैं। खबर है कि आरोपी ने महिला की हत्या कर शव को फ्रिज में छिपा दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस का कहना है कि युवक के परिवार ने उसकी शादी 9-10 फरवरी को तय कर दी थी और उसने इस बारे में निक्की को नहीं बताया था. जानकारी लगने पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी.

दिल्ली पुलिस ने 24 वर्षीय गहलोत को गिरफ्तार कर लिया है. खास बात है कि आरोपी ने हत्या के दिन ही दूसरी महिला से शादी कर ली. आरोपी का परिवार ओर मित्राओं गांव में ढाबा चलाता है। वहीं, निक्की का परिवार हरियाणा के झज्जर में रहता है और उन्हें भी उसके ठिकाने के बारे में कुछ नहीं पता था. साहिल और निक्की ने 2018 में डेटिंग शुरू की और द्वारका में साथ रह रहे थे.

फ्रिज में टुकड़ों में मिली लाश
बीते साल दिल्ली के महरौली से ही श्रद्धा वॉकर की हत्या का मामला सामने आया था. खुलासा हुआ था कि आरोपी आफताब पूनावाला ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी थी और लाश के टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में छिपा दिया था. इतना ही नहीं वह धीरे-धीरे इन टुकड़ों को बाहर भी फेंकता रहा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media