लखनऊ में बीच सड़क पर सिरफिरे पति ने पत्नी को चाकू से गोदा, CCTV में कैद हुई वारदात

News

ABC NEWS: राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज घटना हुई है. सिरफिरे पति ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को चाकू से गोद दिया. घटना हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज का है.

सिरफिरे पति ने अपनी ही पत्नी पर कई बार चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे महिला लहूलुहान हो गई. वहीं पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक महिला ठेले पर सब्जी बेचने वाले के पास सब्जी लेने जाती है.

वहीं पर पीले रंग की जैकेट पहनकर एक शख्स आता है और महिला का मुंह दबाकर पीछे से चाकू से गला रेतने का प्रयास करता है. जब गला रेतने में वह नाकाम हो जाता है तब वह पेट, सीने और गर्दन पर एक के बाद एक चाकू से कई वार कर देता है जिसके बाद महिला असहाय होकर सड़क पर ही गिर जाती है.

हालांकि कुछ समय बाद लोगों ने महिला को बचाने का प्रयास किया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की जान बच गई. वहीं दूसरी तरफ पति पत्नी पर हमला करके भाग गया. किसी तरह महिला ने अन्य राहगीरों की मदद से बीच बचाव करते हुए खुद की जान बचाई.

जानकारी के मुताबिक डालीगंज के बरौलिया की रहने वाले सुमन निषाद बीते रविवार को सुबह डालीगंज के लंबेश्वर पार्क के पास सब्जी लेने गई थी. तभी अपनी पत्नी की हत्या की नियत से घर से चाकू लेकर निकला और पीछा करते-करते सब्जी के ठेले पर जा पहुंचा जहां महिला सुमन सब्जी ले रही थी.

इसके बाद पीड़िता सुमन निषाद के पति बृजमोहन निषाद ने चाकू से कई वार किया. वहीं इस मामले में हसनगंज थाना इंस्पेक्टर बृजेश सिंह का कहना है कि पीड़िता सुमन के बेटे राहुल निषाद की तहरीर पर सिरफिरे पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहे पति को जांच पड़ताल के दौरान लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media