दरोगा से परेशान कानपुर में प्रेमी प्रेमिका को गोद में लेकर पहुंचा पुलिस कमिश्नर के दफ्तर

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर में बुधवार को पुलिस कमिश्नर ऑफिस में एक अजीब ही नजारा देखने को मिला, जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को गोद में उठाए पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचा था. प्रेमिका ने पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदण्ड से शिकायत की कि मैं बालिग हूं… पढ़ी लिखी हूं.. मैंने अपने प्रेमी प्रेम साहू से अपनी मर्जी से शादी की है, मुझे परेशान किया जा रहा है.

अनमोल नाम की महिला ने पुलिस कमिश्नर से कहा कि हमने कोर्ट में शादी का रजिस्ट्रेशन भी कराया है, इसके बावजूद मेरे घरवाले मेरे प्रेमी के पीछे पड़े हुए हैं, वह पुलिस को शिकायत करते हैं और दरोगा जी रोजाना हमको चौकी में बुलाकर घंटों बैठाकर रखते हैं, जिससे मेरी जान को खतरा भी है. अनमोल का कहना है कि हम दोनों का काफी समय से प्रेम संबंध था.

अनमोल ने कहा कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की है, हम दोनों खुश हैं, अभी 29 अप्रैल को ही हम लोगों ने शादी की है लेकिन पुलिस हमको सुरक्षा नहीं दे रही… हम पुलिस ऑफिसर के चक्कर लगा रहे हैं. इस दौरान अनमोल ने अपनी शादी के फोटो भी दिखाए. हैरानी इस बात की थी कि पुलिस ने प्रेम का अनमोल का 164 का बयान भी कोर्ट में करा दिया.

सके बावजूद भी दरोगा उसको थाने में रोज बुलाते हैं. बहरहाल पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने दोनों की शिकायत सुनकर तुरंत रायपुरवा पुलिस को आदेश दिया कि 164 के बयान हो गए हैं तो इनको बार-बार थाने बुलाकर परेशान न किया जाए और उनको सुरक्षा दी जाए.

इस मामले में एडीसीपी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि लड़की बालिग है… उसने अपने प्रेमी से शादी की है… लड़की का पिता डीएम के यहां शिकायत करने गया था… उसी पर बयान करने के लिए उनको फिर चौकी बुलाया गया था… आगे से पुलिस को उनकी सुरक्षा करने के आदेश दिए गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media