अतीक-अशरफ को गोली मारने वाले लवलेश के पिता बोले- मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं

News

ABC News: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीन आरोपियों में एक लवलेश तिवारी के घर का पता चल गया है. वह बांदा के क्योतरा इलाके का रहने वाला है. मीडिया के सामने आए लवलेश के पिता यज्ञ कुमार का कहना है कि उन्हें टीवी के जरिए पता चला कि अतीक और अशरफ को गोली मारने वाले तीन आरोपियों में उनका बेटा भी शामिल है उन्होंने कहा कि उन्हें लवलेश से कोई लेना-देना नहीं है.

वो कब घर आता है, कब जाता है, कुछ पता नहीं. 5 से 6 दिन पहले ही वह घर आया था. यज्ञ कुमार ने कहा कि हमारी लवलेश से सालों से बातचीत बंद है. वह कोई काम धंधा नहीं करता. बस दिन भर नशा करता है. इसलिए काफी पहले से ही घर के सभी लोगों ने उससे बातचीत बंद करकर दी है. यज्ञ कुमार के बताया कि लवलेश ने दो साल पहले भी एक लड़की को बीच चौराहे पर थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद उसके खिलाफ मामला चला और वो जेल में भी रहा. उन्होंने बताया कि 12वीं की पढ़ाई करने के बाद लवलेश ने बीए में एडमिशन ली थी. लेकिन वो भी छोड़ दी. उन्हें उसके दोस्तों के बारे में भी कुछ नहीं पता. वह किसके साथ रहता है, क्या करता है, घर के किसी भी सदस्य को नहीं पता. बता दें, शनिवार देर रात को बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हमला तब हुआ, जब पुलिस दोनों को मेडिकल के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल ले जा रही थी. तीन हमलावरों ने पुलिस की गाड़ियों पर कई राउंड फायर किए, जिसमें अतीक और अशरफ दोनों की मौत हो गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media