विदेश नहीं भाग सकेंगे शाइस्ता, गुड्डू और साबिर, लुकआउट नोटिस जारी

News

ABC NEWS: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh pal murder case)में मुख्य आरोपी रहे माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर गुड्डू मुस्लिम और साबिर भागे-भागे फिर रहे हैं. ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि तीनों विदेश भागने की फिराक में हैं. अब तीनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है.

प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट ने उमेश पाल हत्याकांड में तीनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. जब कोई अपराधी देश से बाहर भागने की फिराक में रहते हैं तो जाने से रोकने के लिए लुक आउट सर्कुलर (LOC) या कहें कि लुक आउट नोटिस जारी किया जाता है. जब बदमाश उमेश की हत्या कर प्रयागराज छोड़ रहे थे, तो ऐसा आरोप है कि शाइस्ता ने बदमाशों को आर्थिक मदद पहुंचाई.

उमेश की हत्या हुई तो अतीक की पत्नी शाइस्ता भी प्रयागराज छोड़ कर फरार हो गई. वहीं, उमेश हत्याकांड को अंजाम तक पहुंचाने वाले बदमाश गुड्डू मुस्लिम और साबिर भी देश के अलग-अलग राज्यों में भागे फिर रहे हैं. हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि गुड्डू चेन्नई में कहीं छिप कर रह रहा है. तभी ओडिशा से एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह एक मोहल्ले में टहलता हुआ दिखाई दिया.

वहीं, साबिर के बारे में कहा जा रहा है कि वह यूपी के ही किसी जिले में दुबक कर बैठा है. पुलिस ने साबिर को पकड़ने के लिए कौशाम्बी में छापेमारी की थी. लेकिन, पुलिस को वहां पर साबिर नहीं मिला. गुड्डू ने उमेश पर जहां बम से हमला बोला, वहीं साबिर ने पिस्टल से.

बताया जाता है कि जब उमेश जख्मी होकर जमीन पर गिरा पड़ा था तो अंतिम में साबिर ने जाकर फिर उसे गोली मारी. इस हत्याकांड में पुलिस ने अतीक के बेटे असद, गुलाम, उस्मान सहित एक और बदमाश को एनकाउंटर में मार गिराया है. वहीं, इस मर्डर केस के मुख्य आरोपी रहे अतीक अहमद और अशरफ की भी बीते 15 अप्रैल को प्रयागराज में हत्या हो गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media