महाराजपुर में मुंडन संस्कार कराकर लौटने के दौरान लोडर पलटा, डेढ़ दर्जन घायल

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर के महाराजपुर थानांतर्गत हाथीगांव से सरसौल रेलवे स्टेशन मार्ग पर शनिवार की शाम को सवारियों से भरा लोडर अनियन्त्रित होकर पलट गया. जिसमें सवार करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. सभी लोग गांव के एक किसान की बच्ची का मुंडन संस्कार कराकर वापस लौट रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा.

महाराजपुर के तिलसहरी खुर्द गांव निवासी किसान रामचंद्र पासवान शनिवार की सुबह अपने परिवार और गांव के लोेगों के साथ तीन साल की बेटी सिमरन का मुंडन संस्कार कराने के लिए लोडर से जय गुरुदेव आश्रम गये थे. लोडर में कुल 21 लोग सवार थे. शाम को वापस लौटने के दौरान हाथीगांव से सरसौल स्टेशन मार्ग पर अचानक लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें सवार गांव की ही सानिका, रूपरानी, मंजू, आशु, खुशबू, लक्ष्मी, सोमवती, माधुरी, सुरजना ,शिवम, सत्यम, जानू, सीमा, विमला, मीरा, अंशू, लक्ष्य, सोनम, रीना, राम प्यारी समेत कैलाश घायल हो गये. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को सरसौल सीएचसी और कांशीराम अस्पताल भेजा जहां पर उनका उपचार किया गया.

थाना प्रभारी योगेश सिंह ने बताया कि लोडर पलटने से हादसा हुआ है. सभी को उपचार के लिए भेज दिया गया है. किसी प्रकार की कोई हताहत नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media