कानपुर देहात के बारा टोल के पास सात लाख का पान मसाला लदा लोडर लूटा, डीआईजी ने किया मुआयना की

News

ABC NEWS: कानपुर देहात की अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा टोल के पहले परनामिनपुरवा-बारा मार्ग पर बुधवार रात में बदमाशों ने सात लाख कीमत का पान मसाला भरा लोडर लूट लिया और फरार हो गए. मसाला कानपुर से झांसी जा रहा था. डीआईजी कानपुर ने मौके पर पहुंचकर छानबीन करने के बाद लुटेरों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

बर्रा कानपुर निवासी चालक नूर आलम कानपुर से 50 झाल पान मसाला व दस बोरी जर्दा लोडर पर लादकर बुधवार रात झांसी के लिए रवाना हुआ था. उसके साथ में पनकी कानपुर निवासी एजेंट राम कुमार भी था. चालक बारा में टोल बचाने के परनामिनपुरवा- बारा मार्ग से निकल रहा था. परनामिनपुरवा के पास दो बाइक से आए चार बदमाशों ने ओवरटेक कर लोडर रोका और ईंट मारकर शीशा तोड़ दिया. इसके बाद दो बदमाश लोडर पर लदे करीब सात लाख कीमत का पान मसाला लेकर फरार हो गए. दो बदमाश तमंचे के बल पर चालक व एजेंट को रोके रखा. लोडर लेकर भागे बदमाशों से फोन करने के बाद दोनों लुटेरे बाइक लेकर भाग गए. बदमाशों के भागने के बाद चालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी. इस पर अकबरपुर कोतवाल सतीश कुमार सिंह ने वरिष्ठ अफसरों को घटना से अवगत करा छानबीन शुरू की.

सुबह डीआईजी कानपुर जोगेंद्र कुमार ने एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति व एएसपी राजेश पांडेय के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की. अकबरपुर कोतवाल ने बताया कि चालक व एजेंट से पूछताछ के साथ छानबीन हो रही है. तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media