इमरान खान पर कातिलाना हमले का Live Video, जानें हमलावर का कबूलनामा

News

ABC News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला हुआ है. दबोचे गए एक हमलावर ने मीडिया को बताया कि वह सिर्फ इमरान खान को मारना चाहता था. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, हमलावर ने कहा, ”इमरान खान लोगों को गुमराह कर रहे थे. वह अजान के साथ डेक लगाकर शोर कर रहे थे. मैं सिर्फ और सिर्फ इमरान खान को मारना चाहता था.”

हमलावर ने आगे बताया, ”मेरे पीछे कोई नहीं है. मैं अकेला ही आया था. जिस दिन से लाहौर से चला था, उसी दिन इमरान को मारने का प्लान था.” रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ प्रमुख इमरान खान पर उस वक्त जानलेवा हमला हुआ, जब उनका काफिला गुजरांवाला के अल्ला हू चौक के पास था. इमरान खान के दोनों पैरों में गोली लगने की खबर है. उन्हें लाहौर के शौकत खानम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. हमले के बाद इमरान ने कहा कि अल्लाह के मेहरबानी से बच गया, उसने मुझे नई जिंदगी दी है. मीडिया में ऐसी तस्वीरें आई हैं जिनमें एक शख्स पीटीआई कैंप के पास हाथ में पिस्तौल लिए दिखाई दे रहा है. वहीं, एक तस्वीर में इमरान खान समर्थकों से घिरे बचते हुए नजर आ रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media