लखनऊ में प्रेमिका के सीने पर लिव इन पार्टनर ने दनादन दाग दी गोलियां, गिरफ्तार

News

ABC NEWS: राजधानी लखनऊ में गुरुवार की शाम एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. यहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर डाली. दरअसर, यह प्रेमी जोड़ा एक दूसरे का लिव-इन पार्टनर भी था. पहले तो प्रेमिका को प्रेमी ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया और फिर फ्लैट का दरवाजा बंदकर बाहर ही टहलता रहा. वहीं लड़की के घरवाले रात के करीब 10 बजे फ्लैट पर पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ अपनी बेटी के शव को देखा और फिर पुलिस को सूचना दी.

प्रेमिका ने छुपाई बात 
पूरा मामला सुशांत गोल्फ सिटी स्थित भदौरिया पैराडाइज अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 का बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और लोकेशन ट्रैस कर आरोपी को भी पकड़ लिया. गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में हैरान कर देने वाली बातें बताई हैं. उसने खुलासा किया कि तलाकशुदा होने और उसकी एक बच्ची होने की बात प्रेमिका ने छुपाई जिस पर उसने उसके दिल पर एक गोली मारी और उसके दिमाग पर दूसरी दिमाग दाग दी. सच कहने पर उसे शायद ऐसा धक्का नहीं  लगता.

1 साल की दोस्ती और 9 महीने से लिव-इन
ADCP साउथ शशांक सिंह की माने तो प्रतापगढ़ का रहने वाला रिषभ सिंह लिव-इन में रिया गुप्ता के साथ रहता था जोकि तलाकशुदा थी और उसकी एक बेटी प्रिंसी थी जिसे कैंट स्थित अपने मायके में छोड़ा हुआ था. पूछताछ में पता चला कि नवंबर 2022 से रिषभ के साथ रिया लिव-इन में था और उसके तलाकशुदा होने के बारे में रिषभ को पता नहीं था लेकिन एक दिन उसे पता चला जिस पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. रिषभ को इस बात का शक था कि हाल के समय में किसी तीसरे के साथ रिया का अफेयर था.

फ्लैट में मिला शव
गुरुवार की दोपहर को दोनों में झगड़ा शुरू हुआ और बात मारपीट तक पहुंच गई. इसी दौरान रिया को रिषभ ने रिया को गोली मारी और फिर फ्लैट को बंद कर बाहर टहलने लगा. दूसरी ओर परिजन रिया को फोन कर रहे थे लेकिन कॉल पिक नहीं होने पर वो सीधे फ्लैट पर पहुंच गए.

दिमाग पर चढ़ा फितूर
रिषभ ने वारदात को लेकर पूछताछ में खुलासा किया कि M.sc करने के बाद वो एक बेरोजगार था और ब्यूटी पार्लर में रिया काम करती थी. दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और फिर वो साथ रहने लगे. रिया की पुरानी जिंदगी के बारे में उसे ज्यादा नहीं पता था. रिया के तलाकशुदा होने और उसकी एक बेटी होने की बात पता चलने पर उसने कुछ महीने तो बर्दाश्त किया पर फिर किसी और को रिया के डेट करने की बात उसे पता चली. रिषभ का कहना कि दिमाग पर जाने क्या फितूर चढ़ा कि रिया की हत्या करने की उसमे ठानी.

शुरुआती जांच
वहीं वारदात को लेकर फ्लैट के आसपास के लोगों का कहना है कि फ्लैट में चली गोली की आवाज वो सुन नहीं पाए क्योंकि इतनी तेज आवाज में टीवी ऑन थी कि घर में क्या हो रहा पता नहीं चल सका. ऐसे में पुलिस ने अंदाजा लगाया है कि गोली की आवाज बाहर न जाए इसके लिए रिषभ मे टीवी की आवाज बढ़ाई होगी. फिलहाल पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ मिलकर घर से सबूत जुटाए हैं. सिर और सीने पर सटा कर हत्या को आरोपी ने अंजाम दिया और इसके लिए 315 बोर के तमंचे का इस्तेमाल किया, शुरुआती जांच में ऐसी बाते पता चली हैं. वैसे स्पष्ट जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media