शराब ने भाई-बहन को पहुंचाया श्मशान: बहन ने जहर खाया तो भाई ने मौत को गले लगाया

News

ABC NEWS: कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र में शराब के लिए रुपए ना देने पर गुरुवार देर शाम भाई ने बहन को पीट दिया. इससे क्षुब्ध होकर बहन ने जहरीला पदार्थ खा लिया यह देखकर भाई ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया हालत बिगड़ने पर दोनों को विकास नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

देर रात एलएलआर अस्पताल में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। त्योहार पर भाई बहन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. शिवराजपुर थाना क्षेत्र के ईशेपुर गांव निवासी सुरेंद्र बाबू पैरों से दिव्यांग हैं परिवार में पत्नी उषा देवी हैं. गुरुवार देर शाम सुरेंद्र बाबू के 20 वर्षीय बड़े बेटे आशीष कुमार ने अपनी 18 वर्षीय बहन दीक्षा से शराब पीने के लिए रुपए मांगे.

रुपए नहीं मिले तो गुस्‍से में पीटा 

इस पर दीक्षा ने रुपए होने से इंकार कर दिया तो आशीष ने गुस्से में आकर उसे पीट दिया. इससे क्षुब्ध होकर दीक्षा ने जहरीला पदार्थ खा लिया यह देखकर आशीष घबरा गया और स्वजन के डांटे जाने के डर से उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया.

जहर खाने से दोनों की हालत बिगड़ी तो ताऊ रामबाबू व स्वजन ने उसे विकास नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान डाक्टरों ने दोनों को एनएलआर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां देर रात दोनों के उपचार के दौरान दोनों मौत हो गई.

त्योहार पर बहन भाई की मौत से कोहराम मच गया और स्वजन का रो- रोकर बुरा हाल हो गया. शिवराजपुर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि भाई-बहन के बीच विवाद हुआ था जिसे लेकर दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया हालत बिगड़ने पर उन्हें एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media