कानपुर में फिर तेंदुए की दहशत! अर्मापुर नहर के पास आया नजर, सर्च ऑपरेशन जारी

News

ABC NEWS: कानपुर में कई महीनों से तेंदुए की दहशत है. कई बार तेंदुआ रिहायशी इलाकों में देखा गया तो कई बार आईआईटी कानपुर में भी देखा गया है. अब आईआईटी, एनएसआई के बाद एक बार फिर तेंदुए के देखे जाने की खबरें हैं. बताया जा रहा है कि इस बार तेंदुए को अर्मापुर नहर के पास देखा गया है. इसके अलावा एक बार उसे कालपी रोड के पास भी देखा गया है. इलाके में तेंदुए के देखे जाने की जानकारी के बाद से लोग दहशत में हैं. बताया जा रहा है कि तेंदुआ रविवार की शाम को अर्मापुर नहर के पास नजर आया था.

जानकारी के मुताबिक तेंदुआ नहर के पास दिखने के बाद लोगों में दहशत फैल गई. तेंदुए को देखे जाने की जानकारी वन विभाग को भी दी गई। नहर के पास के इलाकों में वन विभाग और चिड़ियाघर की टीमों ने सर्च अभियान चलाया. रविवार से ही उसकी तलाश की जा रही है. हालांकि अभी तक तेंदुआ पकड़ से दूर है। सर्च अभियान के साथ ही वन विभाग की टीम ने आसपास रहने वालों के लिए अलर्ट जारी कर दिया है. पेड़ और अन्य जगहों पर तेंदुए से सावधान रहने के लिए नोटिस लगाई गई है.

कई लोगों ने तेंदुए के गुर्राने की आवाज सुनाई देने की बात भी कही है. वन विभाग की टीम अपना सर्च अभियान जारी रखे हुए है और लोगों को रात के समय सुनसान इलाकों में सतर्क रहने के लिए अलर्ट कर रही है. दरअसल, लंबे समय से तेंदुए को कानपुर के कई इलाकों में देखा गया है। हालांकि अभी तक तेंदुआ पकड़ से बाहर है. तेंदुए के कुत्ते का शिकार करने की खबरें भी आई हैं लेकिन अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media