VIDEO: चारपाई पर सो रहा था युवक और उसके पीछे कुत्ता, तभी आ गया तेंदुआ और फिर…

News

ABC NEWS: तेंदुओं के रहने की जगह जंगल है, लेकिन इंसानों ने धीरे-धीरे उनके जंगलों को भी काट दिया और उसे रिहायशी इलाकों में तब्दील कर दिया. इसी वजह से कई बार तेंदुए इन रिहायशी इलाकों में आ जाते हैं और कभी लोगों को तो कभी जानवरों पर हमला कर देते हैं. इस तरह के मामले पिछले कुछ सालों में काफी तेजी से बढ़े हैं। हाल ही में महाराष्ट्र में भी एक इसी तरह की घटना सामने आई है, जिसमें युवक के पीछे सो रहे कुत्ते पर तेंदुए ने हमला कर दिया और उसे मुंह में दबाकर ले गया.


माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर नेहा पंचामिया नामक यूजर ने वीडियो शेयर किया है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि सड़क पर एक युवक चारपाई के ऊपर लेटा हुआ है. आसपास कई ट्रकें भी खड़ी हुई हैं. इसी बीच, पीछे से एक शांति से तेंदुआ आता दिखाई देता है. वह इसके बाद शख्स के पास ही सो रहे कुत्ते को पकड़कर उठा ले जाता है. इस दौरान युवक की आंख खुल जाती है, लेकिन वह सही से समझ नहीं पाता कि क्या हुआ. थोड़ी देर बाद युवक उठकर अपने मोबाइल पर कुछ करता दिखाई देता है. सीसीटीवी फुटेज 15 मई की बताई जा रही है और यह घटना रात के करीब ढाई बजे की है.

ट्विटर पर यह वीडियो वायरल हो गया है. ट्वीट को अब तक दो लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 200 से ज्यादा रिट्वीट हुए हैं. हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. एक यूजर ने कॉमेंट किया कि मुझे यह आदमी ज्यादा खतरनाक लग रहा है क्योंकि इसके चेहरे पर कोई भी रिएक्शन नहीं है. एक अन्य यूजर ने दावा किया कि मैंने बचपन से यह बहुत बार देखा है. कुत्तों के बजाए हमारे यहां बकरी को ले जाते थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media