पिथौरागढ़ में कुत्ते पर तेंदुए का हमला: जबड़े में फंसाया, घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड

News

ABC NEWS: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में कुत्ते पर गुलदार (तेंदुआ) हमला करता रिकॉर्ड हुआ है. वीडियो 24 अप्रैल की रात 12 बजे का है. दबे पांव आया गुलदार कुत्ते पर झपट पड़ता है फिर अपने पंजे और दांतों से कुत्ते को जकड़ लेता है. यह घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है.

दरअसल, वीडियो जिला मुख्यालय के गैना क्षेत्र में रहने वाले धर्मेंद्र सौन के घर का है. घटना 24 अप्रैल की रात 12 बजे का की है जो उनके घर के बरामदे में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कुत्ता उनके बरामदे में मौजूद है. तभी वहां पर एक गुलदार दबे पांव पहुंच जाता है. फिर वह कुत्ते का शिकार करने  का प्रयास करता है.

गुलदार पहले तो धीरे-धीरे कुत्ते के करीब पहुंचता है. इधर, कुत्ते को गुलदार के बारे में भनक तक नहीं लगती है और वह आराम से घूमता रहता है. तभी गुलदार उसके करीब पहुंच कर हमला कर देता है.गुलदार अपने नुकीले दांत और पंजे से कुत्ते को दबोचता है, लेकिन कुत्ता भौंकना शुरू कर देता है. गुलदार तुरंत ही कुत्ते को छोड़कर वहां से चला जाता है.

इलाके में गुलदार से दहशत
बताया गया है कि बीते कई दिनों से इलाके में गुलदार के कारण दहशत है. इलाके के लोग रात के वक्त बाहर निकलने में करता रहे हैं. खासकर रात के वक्त लोग अकेले बाहर निकलने में कतरा रहे हैं. लोगों का कहना है कि पता नहीं गुलदार कब किस पर हमला कर दे.

बाघ के हमले का वीडियो भी आय़ा था सामने
उत्तराखंड के रामनगर वन क्षेत्र से भी बाघ के हमले का वीडियो सामने आया था. वीडियो में बाघ सफारी के लिए पर्यटकों के वाहन पर हमला करता नजर आया था. घटना के बाद सड़क से आवागमन बंद कर दिया गया और वन विभाग की टीम को तैनात कर दिया गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media