AMU कैंपस में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, CCTV से खुलेगी मर्डर मिस्ट्री

News

ABC NEWS: तालों की नगरी एक बार फिर गोलियों से थर्रा गई. बुधवार को एएमयू केंपस में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की वारदात सामने आई है. बाइक सवार दो लोगों ने वकील पर गोलियां दागी है. घर से कचहरी जा रहे थे वकील. हत्या के कारण प्रॉपर्टी का विवाद बताया जा रहा है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे तलाशने में जुटी. एसएसपी के अलावा पुलिस के आला अफसर मौके पर जांच पड़ताल में जुटे. सिविल लाइन थाना इलाके के AMU कैंपस स्थित डेंटल कॉलेज की घटना है.

एसएसपी कला निधि नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया है कि जमालपुर क्षेत्र के रहने वाले अब्दुल मजीद को गोली मारी गई है. घटनास्थल का मुआईना किया गया है. तत्काल इनको जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई है. मृतक के भाई ने बताया कि यह कुछ समय पहले तक प्रॉपर्टी का काम करते थे. इन्होंने रंजिश की भी आशंका जताई है. लेकिन हम लोग सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं. जल्दी ही जो आरोपी हैं उनको हम लोग गिरफ्तार कर लेंगे. जैसा कि उनके भाइयों ने बताया कि कुछ समय पहले तक यह प्रॉपर्टी का काम करते थे. हाल फिलहाल मे यह वकालत कर रहे हैं और जो भी तथ्य सामने आते हैं कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इस मामले में अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने रोड जाम कर दिया. वकीलों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media