PFI पर लगे बैन पर लालू प्रसाद यादव का बयान, सबसे पहले RSS को बैन कीजिए

News

ABC News: बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ से टेरर मॉड्यूल की बात सामने आई थी. इसके बाद धीरे-धीरे जांच इतनी तेज हो गई कि कई राज्यों में छापेमारी और कई लोगों की गिरफ्तारी की गई. फुलवारी शरीफ से ही भारत को साल 2047 तक इस्‍लामिक राष्‍ट्र बनाने के ‘मिशन 2047’ का राज खुला था. यह भी पता चला था कि 12 जुलाई को पटना में प्रधानमंत्रीके कार्यक्रम के दौरान हमले की साजिश रची गई थी. अब देश में पांच साल तक के लिए पीएफआई पर गृह मंत्रालय की ओर से प्रतिबंध लगने के बाद नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं.

देश में पांच साल के लिए पीएफआई पर लगे बैन को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को बयान दिया. पीएफआई बैन पर बात करते हुए लालू ने कहा कि ऐसे संगठनों पर बैन लगना चाहिए. इसके साथ ही कहा कि सबसे पहले आरएसएस पर बैन लगना चाहिए. ये लोग मुस्लिम संगठनों को निशाना बना रहे हैं और हर बात में हिंदु-मुस्लिम करते हैं. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पीएफआई पर जांच हो रही है. पीएफआई की तरह जितने भी संगठन हैं सभी पर प्रतिबंध लगाना चाहिए जिसमें आरएसएस भी शामिल है. सभी पर प्रतिबंध लगाया जाए. सबसे पहले आरएसएस को बैन करिए, ये उससे भी बदतर संगठन है. लालू यादव ने कहा कि कुछ मिले तो कार्रवाई करिए. पीएफआई का हौव्वा दिखा रहे हैं लोगों के ऊपर. आपका कैसा शासन है कि आपके शासन में इस तरह की बात आती है. आजकल एक ही बाजा बजा रहे हैं रोज.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media