लाल सिंह चड्ढा ने पकड़ी रफ्तार, लेकिन बॉक्स ऑफिस की कामयाबी से अब भी 50 करोड़ से दूर

News

ABC NEWS: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा विवादों के बीच 11 अगस्त को रिलीज हुई. लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराश करने वाला है. बॉयकॉट ट्रेंड का असर फिल्म की कमाई पर साफ पड़ता हुआ देखा जा सकता है. हालांकि, वीकेंड पर फिल्म की कमाई ने थोड़ी रफ्तार पकड़कर, फैंस और मेकर्स को नई उम्मीदें दी हैं.

चौथे दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

लाल सिंह चड्ढा के वीकेंड कलेक्शन में थोड़ी उछाल देखने को मिली. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने रविवार (14 अगस्त) को 10 करोड़ का कलेक्शन किया है. बीते दिन के मुकाबले फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ है. हालांकि, आमिर की फिल्म से जिस तरह के धुआंधार धमाल की उम्मीद थी, उसके मुकाबले ये कम ही है. लेकिन फिर भी फिल्म के बिजनेस में बढ़ोतरी राहत की बात है. फिल्म के अभी तक के कुल कलेक्शन की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा ने 4 दिनों में 37 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है.

फिल्म धीरे-धीरे रफ्तार पकड़कर आगे बढ़ रही है. 4 दिनों में फिल्म का 50 करोड़ के आंकड़े को पार न करना निराश करने वाला है. खैर, अगर इसी रफ्तार से फिल्म ने कमाई की तो आने वाले दो दिनों में लाल लाल सिंह चड्ढा 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.

फिल्म ने किस दिन की कितनी कमाई?

लाल सिंह चड्ढा ने ओपनिंग डे पर 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म का दूसरे दिन का बिजनेस सबसे ज्यादा कमजोर था. रिलीज के दूसरे दिन आमिर की फिल्म ने सिर्फ 6.50 से 7 करोड़ की कमाई की थी. इस कलेक्शन को देखकर तो फैंस की भी उम्मीदें टूटने लगी थीं. लेकिन वीकेंड का फिल्म को फायदा हुआ. शनिवार को फिल्म ने 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, रविवार को फिल्म ने 10 करोड़ रुपये कमाए.

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. ये फिल्म आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है. फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर लीड रोल में हैं. मोना सिंह आमिर खान की मां बनी हैं. उनके किरदार की काफी तारीफ हो रही है. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का क्लैश अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से है. अब देखते हैं 15 अगस्त का फिल्म के बिजनेस को कितना फायदा होता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media