कुलदीप यादव ने फिर दिखाया फिरकी का कमाल, न्यूजीलैंड के खिलाफ ली हैट्रिक

News

ABC News: इंडिया ए के स्पिनर कुलदीप यादव ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ दूसरे अनाधिकारिक वनडे मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की और हैट्रिक समेत 4 विकेट चटकाए. कुलदीप यादव के चार विकेट और अन्य भारतीय गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड की टीम 47 ओवर में 219 रन पर आल आउट हो गई.

इस मैच में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान राबर्ट ओडोनेल ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन भारतीय गेंदबाजों के सामने कीवी टीम ज्यादा बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सकी. कीवी टीम को पहली पारी में 219 रन तक रोकने में कुलदीप यादव की बेहतरीन गेंदबाजी का बड़ा योगदान रहा जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल रहा. कुलदीप यादव ने पहली पारी के 47वें ओवर में ये कमाल किया. कुलदीप यादव ने 47वें ओवर की चौथी गेंद पर वान वीक को 4 रन के स्कोर पर पृथ्वी शा के हाथों कैच आउट करवा दिया. इसके बाद इस ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने जो वाकर को गोल्डन डक पर आउट कर दिया और उनका कैच कप्तान संजू सैमसन ने लपका. वहीं इस ओवर की आखिरी गेंद पर कुलदीप ने जैकब डफी को भी गोल्डन डक पर पगबाधा आउट कर दिया. इस मैच में कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 51 रन देकर 4 विकेट लिए. कुलदीप यादव के अलावा इस मैच में राहुल चाहर और ऋषि धवन ने दो-दो विकेट लिए जबकि उमरान मलिक और राज बाबा को एक-एक सफलता मिली. न्यूजीलैंड ए टीम की बात करें तो इस टीम की तरफ से दूसरी सबसे बड़ी पारी रचिन रविंद्र ने खेली और उन्होंने 65 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 61 रन बनाए. वहीं जो कार्टर ने 80 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्के व एक चौके की मदद से 72 रन बनाए. इनके अलावा अन्य बल्लेबाजों ने निराश किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media