हो गयी पैसों की बात, द कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे कृष्णा अभिषेक

News

ABC NEWS: ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. इस शो पर चलने वाला सपना ब्यूटी पार्लर अब फिर से खुलने वाला है. नहीं समझ आया? अरे, शो पर कृष्णा अभिषेक वापसी कर रहे हैं. इस खबर को उन्होंने खुद कन्फर्म किया है. इस खबर से एक बात तो तय है, कि अब कपिल शर्मा के शो पर हंसी का डबल तड़का जरूर लगने वाला है.

कृष्णा की हुई वापसी

TOI को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया कि ये डिसीजन कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव के बाद लिया गया है. उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि पहले जो प्रोडक्शन और उनके बीच पैसों का इशू चल रहा था, वो भी निपट गया है. कृष्णा कपिल शर्मा शो के लास्ट सीजन में नजर आए थे, लेकिन इस सीजन से शुरुआत से ही प्रोडक्शन टीम से उनके अलगाव की खबरें आ रही थीं. अफवाहें तो ये भी थी कि कृष्णा का कपिल शर्मा से मतभेद चल रहा है, जिस वजह से वो शो पर वापसी नहीं कर रहे हैं. हालांकि कृष्णा और कपिल दोनों ने ही न्यूज को खारिज कर दिया था. उनका कहना था कि पैसों पर बात अटकी है. अब लगता है मामला सेट हो गया है.

कॉन्ट्रैक्ट में हुए बदलाव

कृष्णा ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि कैसे पहले दिन ही उनका ग्रैंड वेलकम किया गया. कृष्णा ने बताया कि- किकू और कपिल ने उन्हें देखते ही गले लगा लिया. सबने बैठकर जोक्स भी डिस्कस किए. अर्चना जी से फोन पर बात हुई. ये दिलों में बदलाव नहीं बल्कि कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव का असर है. तभी मैं शो पर वापस आ पाया हूं. कॉन्ट्रैक्ट में कई प्रॉब्लम्स थे, सिर्फ पैसा ही नहीं, जो सब सॉल्व हो गए हैं. मुझे बेहद खुशी है वापस आकर. सपना की एंट्री होगी बढ़िया तरह से, घर का भूला शाम को घर लौट कर आए तो उसे भूला नहीं कहते हैं. ये वही वाला हिसाब है.

कृष्णा ने आगे कहा- मेरा इस चैनल और शो के मेकर्स से पुराना नाता है. वो रिश्ता इतना प्योर और अच्छा है कि उसकी वजह से ही मैं वापस आया हूं. मैं उन दर्शकों का भी शुक्रियाअदा करता हूं जो लगातार मेरी वापसी की डिमांड कर रहे थे. ये लोगों का प्यार ही है, जो मैं आज इस शो की फिर से शूटिंग कर रहा हूं.

द कपिल शर्मा शो का चौथा सीजन सितंबर 2022 को शुरू हुआ था. इस कॉमेडी शो में कपिल शर्मा के साथ अर्चना पूरण सिंह, किकू शार्दा, सुमोना चक्रवर्ती भी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media