कृष्णा अभिषेक नहीं करेंगे द कपिल शर्मा शो, इस वजह से एक्टर ने लिया फैसला

News

ABC News: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो के नए सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं. कपिल के शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. द कपिल शर्मा शो इस बार एक नए अंदाज में फैंस को एंटरनेट करने के लिए तैयार है मगर फैंस के लिए एक बुरी खबर है. इस शो का मेन किरदार कृष्णा अभिषेक नए सीजन में नजर नहीं आएगा. शो में कृष्णा कई  किरदारों में नजर आते थे. कभी वह सपना बन जाते थे तो कभी धर्मेंद्र जी हां कृष्णा अभिषेक ने शो छोड़ने का फैसला लिया है. अब कृष्णा के शो छोड़ने के पीछे की वजह सामने आ गई है.

द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक अलग-अलग किरदार में नजर आते थे. जिसकी वजह से उन्हें बहुत पसंद किया जाता था मगर अब उनके शो में ना होने पर फैंस दुखी जरुर होने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कृष्णा ने कॉन्ट्रैक्ट इशू की वजह से शो को छोड़ने का फैसला लिया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स और कृष्णा ने इस प्रॉब्लम को ठीक करने की काफी कोशिश की. उनकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम फीस थी. मतभेद की वजह से कृष्णा को द कपिल शर्मा शो छोड़ना पड़ा. कपिल ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शो की वापसी की जानकारी दी थी. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हम सब ‘कपिल शर्मा शो’ को प्यार करते हैं, लेकिन आप इसे और भी ज्यादा प्यार नहीं करेंगे अगर आप इसका हिस्सा हों. भेजिए अपनी प्रोफाइल” द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कौन-कौन से कलाकार नजर आने वाले हैं इसके बारे में फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है. कपिल शर्मा की शो को लेकर नई अनाउंसमेंट का उसके लिए इंतजार करना पड़ेगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media