बाहुबली की दुल्हनिया बनेंगी कृति सेनन? आदिपुरूष के सेट पर प्रभास ने किया प्रपोज़!

News

ABC News: साउथ सुपरस्टार प्रभास और अदाकारा कृति सेनॉन की अफेयर की खबरें इन दिनों जोरों पर है. लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि फिल्म स्टार प्रभास और कृति सेनॉन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अभी तक खुद इन दोनों सितारों ने अपने अफेयर की खबरों की पुष्टि नहीं की है. इन दोनों ही सितारों ने न तो इन खबरों का खंडन किया न ही इन रिपोर्ट्स को कंफर्म किया. ऐसे में फिल्मी हलकों में इन दोनों के अफेयर की खबरों को लेकर लगातार बज बना हुआ है.

इस बीच बीते दिन ही वरुण धवन ने दोनों सितारों के अफेयर की खबरों का इशारा देकर एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में और खलबली मचा दी. इस बीच इन दोनों को लेकर एक और दिलचस्प जानकारी सामने आई. जिसमें दावा किया गया है कि ये दोनों सितारे जल्दी ही सगाई करने वाले हैं. सामने आ रही ताजा जानकारी के मुताबिक फिल्म स्टार प्रभास अदाकारा कृति सेनॉन को काफी पहले ही प्रपोज कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार प्रभास ने अपनी फिल्म आदिपुरुष के सेट पर ही अदाकारा कृति सेनॉन को बकायदा प्रपोज किया है. यही नहीं, मिली जानकारी के मुताबिक दोनों फिल्म स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जल्दी ही दोनों की सगाई भी हो सकती है. इस बारे में फिल्म इंडस्ट्री के इनसाइड स्कूप देने वाले उमैर संधू ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जानकारी दी है. जब से ये खबर सामने आई है. तभी से ही फिल्म स्टार प्रभास और कृति सेनॉन के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. फैंस भी इन दोनों सितारों के क्यूट वीडियोज और फोटोज को कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इनकी फोटोज और वीडियोज ने इंटरनेट वर्ल्ड में हंगामा मचाया हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media