केएल राहुल ने किया खुलासा नेट्स पर विराट कोहली से हुई थी क्या बातचीत, जानें क्या बोले

News

ABC News: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के पहले तीन मैचों में केएल राहुल का बल्ला शांत रहा था. केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ फॉर्म में वापसी करते हुए पचासा ठोका और टीम इंडिया की जीत की नींव रखी. कप्तान रोहित शर्मा का विकेट जल्द गिर गया था, लेकिन केएल राहुल ने विराट कोहली के साथ मिलकर बड़े स्कोर की नींव रखी. मैच के बाद केएल राहुल ने बताया कि नेट्स पर उनकी विराट कोहली से क्या बातचीत हुई थी.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले नेट्स पर विराट कोहली और केएल राहुल के बीच बातचीक का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें ऐसा लग रहा था कि विराट उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेलने के कुछ टिप्स दे रहे हैं. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेन्स में जब राहुल से पूछा गया कि विराट से नेट्स पर उनकी क्या बात हुई थी, तो उन्होंने कहा, ‘विराट मुझे ऑस्ट्रेलियाई कंडीशन में बैटिंग के बारे में बता रहे थे. वह मुझे बता रहे थे कि ऑस्ट्रेलिया में पहले भी टी20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं, लेकिन इस बार की कंडीशन बिल्कुल अलग है. इस बार यहां पर खेलना पहले से ज्यादा चैलेंजिंग है.’  केएल राहुल ने कहा, ‘टीम इंडिया में हम खिलाड़ी इस तरह की बातचीत करते रहते हैं.’ विराट कोहली इस टी20 वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं और चार पारियों में तीन अर्धशतक लगा चुके हैं. विराट कोहली ने इस टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं इतना ही नहीं टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में अब सबसे ज्यादा रन उनके नाम ही दर्ज हो चुके हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media