‘पठान’ के लिए किंग खान ने ली सबसे मोटी फीस, दीपिका और जॉन तो इतने में निपट गए

News

ABC NEWS: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी को थियेटर में रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही भगवा बिकिनी और गाने को लेकर कई विवादों में फंस चुकी है. इसकी वजह से कहीं ना कहीं फिल्म को पॉपुलैरिटी तो मिली ही है. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के लिए किंग खान ने इतनी मोटी रकम ली है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. इतना ही नहीं किंग खान ‘पठान’ फिल्म की स्टारकास्ट में सबसे ज्यादा मोटी रकम लेने वाले एक्टर भी हैं. जानिए ‘पठान’ फिल्म की स्टारकास्ट की फीस.

‘पठान’ फिल्म की पूरी कहानी एक शख्स के ऊपर टिकी है और वो हैं किंग खान. फिल्म में शाहरुख खान अब तक के सबसे अलग रूप में नजर आ रहे हैं. कोई मोई डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ने इस फिल्म में पठान का रोल निभाने के लिए करीबन 100 करोड़ रुपये लिए हैं. अब बात करते हैं फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की. खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के करीब 15 करोड़ से ज्यादा रुपये चार्ज किए हैं.

इस फिल्म में जान अब्राहम निगेटिव रोल में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन ने इस रोल को निभाने के लिए करीबन 20 करोड़ रुपये लिए हैं.

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान केमियो में हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान ने इस फिल्म के लिए कोई भी पैसा नहीं लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा सलमान खान को मोटी रकम देने को तैयार थे लेकिन दबंग खान ने फीस लेने से मना कर दिया. ‘पठान’ फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पठान’ फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए सिद्धार्थ आनंद ने करीब 6 करोड़ रुपये लिए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media