हमीरपुर में चलती कार से गिरा किंग कोबरा, हाईवे पर फन फैलाकर हुआ खड़ा, रोड जाम!

News

ABC NEWS: यूपी के हमीरपुर जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां चलती कार में लटक कर एक किंग कोबरा सांप घंटो सफर करता रहा. दरअसल, सांप कार के निचले हिस्से में लटका हुआ था. जब वो नीचे गिरा तो हाईवे पर फन फैलाकर खड़ा हो गया. रात के समय जिसने भी ये दृश्य देखा हैरान रह गया.

कार से किंग कोबरा के लटकते और फिर हाईवे में फन फैला कर बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो हमीरपुर-जोल्हूपुर स्टेट हाईवे के बदनपुर गांव के पास का है. हालांकि, हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे.

वीडियो रात का है, क्योंकि इसमें अंधेरा नजर आ रहा. गाड़ियों की लाइट से सांप को कार के पिछले हिस्से से लटकते हुए देखा जा सकता है. कुछ देर बाद वो झटका लगने से हाईवे पर गिर जाता है. जब लोग आवाज करते हैं तो सांप फन फैलाकर खड़ा हो जाता है. इस दौरान कार के पीछे चल रही दूसरी कार में सवार लोग इसका वीडियो बना लेते हैं.

इस घटनाक्रम के दौरान कुछ देर के लिए बाइकें, कारें बीच रास्ते में ही रुक जाती हैं. सांप के सड़क से खेतों की तरफ निकल जाने के बाद लोग आगे बढ़ते हैं. इन सबके बीच जिस कार में सांप लटका था, उसके ड्राइवर को इसका एहसास तक नहीं होता. फिलहाल, वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. लेकिन वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media